scriptFour-year-old girl raped in sachin gidc | RAPE : शक्ति पर्व पर चार साल की बेटी से दरिंदगी | Patrika News

RAPE : शक्ति पर्व पर चार साल की बेटी से दरिंदगी

- सचिन जीआइडीसी में मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात...

- घर के बाहर खेलते हुए गायब हुई बच्ची डेढ़ किमी दूर झाडिय़ों में लहुलूहान मिली

- अलग अलग टीमें बनाकर, बारिश में शुरू की तलाश

- कांपते हुए मिली बच्ची, पुलिस ने ली राहत की सांस

- नोंचने के खरोचनें निशान, नराधम की तलाश

 

 

सूरत

Updated: October 13, 2021 04:50:06 pm

सूरत. जब पूरा देश नवरात्रि पर शक्ति की आराधना करते हुए बेटियों को देवी की तरह पूज रहा है तब सचिन जीआइडीसी इलाके में एक हवसखोर ने चार साल मासूम बच्ची को अपनी दरिदंगी का शिकार बना डाला। घर के बाहर खेल रही बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया और फिर फरार हो गया। लहूलुहान हालात में बच्ची को उपचार के लिए न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामला सामने आने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आलाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस घटना छानबीन में जुट गई। हालांकि हवसखोर का कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया है।
माता को शरण देने वाले पर पुत्री ने लगाया छेडछाड़ का आरोप
माता को शरण देने वाले पर पुत्री ने लगाया छेडछाड़ का आरोप
जानकारी के अनुसार श्रमिक परिवार की चार साल की मासूम बच्ची मंगलवार सुबह अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। काफी देर बाद जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला। परिजनों ने उसके साथ खेल बच्चों से पूछताछ की तो बच्चों ने बताया कि एक अंकल उसे अपने साथ ले गए थे। शुरू में परिजनों ने समझा उनके किसी परिचित के साथ गई होगी। इसपर उन्होंने सभी परिचितों के यहां पूछताछ की।जब वह कहीं नहीं मिली तो उन्होंने दोपहर डेढ़ बजे सचिन जीआइडीसी पुलिस को खबर की। मामले की गंभीरता को समझते हुए सचिन थानाप्रभारी जेपी जाड़ेजा ने आलाधिकारियों को सूचना दी। शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर के आदेश पर आलाधिकारियों ने प्राथमिकता के साथ बच्ची की खोजबिन शुरू कर दी।
अलग अलग टीमें बनाकर, बारिश में शुरू की तलाश

सहायक पुलिस आयुक्त एफ डीवीजन जेके पंड्या ने जीआईडीसी थाने के अलावा सचिन थाने समेत क्राइम ब्रांच की अलग अलग टीमें बना कर बच्ची की खोज शुरू कर दी। पुलिस ने बच्ची के परिजनों की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद सीसीटीवी ट्रैकिंग व वीरान जगहों में तलाश शुरू कर दी। दोपहर में बारिश के बावजूद पुलिस ने तलाश जारी रखी। बच्ची के फोटोग्राफ लेकर गायब होने की जगह से अलग अलग दिशाओं में विभिन्न टीमें लोगों से पूछताछ करते हुए बच्ची की तलाश में निकल पड़ी।
कांपते हुए मिली बच्ची, पुलिस ने ली राहत की सांस

घटनास्थल से करीब एक-डेढ़ किलोमीटर दूर इंडस्ट्रियल पार्क की वीरान जगह में झाडियों की बीच वीरान जगह में खोजबिन शुरू की। शाम को कंपाउन्ड वॉल के पीछे झाडिय़ों में पुलिस को बच्ची मिली तो राहत की सांस ली। बारिश के ठंड और नराधम की हेवानियत के चलते बच्ची कांप रही थी। उसके गुप्तांग से खून निकल रहा था। पुलिस ने तुंरत उसे न्यू सिविल अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच के बाद बलात्कार की पुष्टी की और उसे अस्पताल में भर्ती कर कर उपचार शुरू कर दिया। डॉक्टरों ने बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई।
नोंचने के खरोचनें निशान, नराधम की तलाश

जाड़ेजा ने बताया कि मासूम बच्ची के गालों पर नराधम द्वारा नोंचने खरोंचने के निशान भी मिले है। पुलिस ने बताया कि बच्ची से फिलहाल कोई अधिक पूछताछ नहीं हुई हैं। लेकिन आरोपी बच्ची का परिचित नहीं था। आरोपी उसी क्षेत्र का होने की आशंका है। सीसीटीवी फुटेज से मिले सुरागों के आधार पर पुलिस की टीमें उसकी तलाश में जुटी है। जल्द ही उसे हिरासत में ले लिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.