scriptदंपति ने लगाया 1.24 करोड़ का चूना | fraud news surat police | Patrika News

दंपति ने लगाया 1.24 करोड़ का चूना

locationसूरतPublished: Jun 13, 2021 06:37:16 pm

Submitted by:

deepak deewan

नानपुरा भाया मोहल्ला के शांति ज्योत अपार्टमेंट निवासी एक दम्पति पर 1.24 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। दंपति ने पर्वत पाटिया के एक परिवार से ये रुपए लिए।

fraud news surat police

fraud news surat police

सूरत. नानपुरा भाया मोहल्ला के शांति ज्योत अपार्टमेंट निवासी एक दम्पति पर 1.24 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। दंपति ने पर्वत पाटिया के एक परिवार से ये रुपए लिए। सलाबतपुरा पुलिस के मुताबिक़ पर्वत पाटिया माधवबाग के नंदनवन रो हॉउस निवासी बिनाबेन राजेशभाई विठलानी गृहिणी है। पति राजेशभाई शाहपोर में मेडिसिन हॉउस के नाम से मेडिकल ऐजंसी चलाते है।

वहीं बिना का देवर मुकेश बीपीसीएल गैस कंपनी की एजेंसी चलाता है। मुकेश ऐजंसी का माल सामान अश्विन शाह नाम के व्यक्ति से खरीदता है। इस दौरान उसी दौरान यहां खरीदी करने आनेवाले रूस्तमपुरा के फऱहाम मोहल्ला निवासी तथा हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड कंपनी की गैस एप्लाइंसेस के नामसे एजेंसी चलाने वाले दंपति यजदी केकी मादनवाला तथा पत्नी यास्मीन मादनवाला के सम्पर्क में आया था। ठग दम्पति ने मुकेश को बताया कि वह विदेश जाना चाहते है और इसलिए गैस एजेंसी बेचनी है।
मुकेश ने यह बात अपनी भाभी तथा भाई को बताई और उन्होंने गैस एजेंसी खऱीदने का तय किया। सौदा 1 करोड़ 24 लाख 89 हजार 400 रुपये में तय हुआ। सौदे के मुताबिक़ पीडि़त परिवार ने ठग दम्पति को अक्टूबर 2018 में पूरे रुपए चुका दिए। उसके बाद ठग दम्पति ने ऐजंसी बेचने से मना कर दिया। जब परिवार ने रुपए लौटाने की मांग की तो दंपति ने गली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने थाने में दम्पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो