खुले में शराब पीने की मिले आजादी: भाजपा

जिला मजिस्ट्रेट संदीप कुमार ने खुले में शराब पीने पर प्रतिबंध लगाया था

By: Sunil Mishra

Published: 18 Dec 2018, 06:23 PM IST


दमण. भारतीय जनता पार्टी के मरवड़ मंडल अध्यक्ष राकेश पटेल ने पर्यटन सचिव को ज्ञापन देकर पर्यटन स्थलों पर खाने-पीने की आजादी कायम रखने की मांग की है। कुछ दिनों पूर्व जिला मजिस्ट्रेट संदीप कुमार ने आदेश जारी कर दमण के समुद्र तट पर खुले में शराब पीने पर प्रतिबंध लगाया था। साथ ही तट पर शराब पीने पर पुलिस को भी कार्रवाई करने को कहा गया था। भाजपा मरवड़ मंडल के अध्यक्ष राकेश पटेल ने ज्ञापन में कहा कि दमण-दीव पर्यटन स्थल है और पर्यटकों को खुले में खाने पीने की आजादी मिलनी चाहिए। ज्ञापन में लिखा कि जिला मजिस्टे्रट ने शराब प्रतिबंध का कारण पीने के बाद समुद्र में डूबना, झगड़े होना और आपराधिक गतिविधियां और बिना परमिट शराब बेचना बताया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की ओर से मांग की है कि गोवा की तरह दमण के बीच पर लाइफ गार्ड की नियुक्ति हो। इसके साथ पुलिस की पेट्रोलिंग भी रखे, ताकि झगड़े नहीं हों। इसके साथ जम्पोर, मरवड़ और सनसेट बीच पर स्टॉल धारकों को शराब बेचने के लिए परमिट जारी करना चाहिए।

शराब के साथ एक गिरफ्तार
नवसारी. बिलीमोरा पुलिस ने वाघरेच बिलीमोरामार्ग से एक टेम्पो से शराब बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार टेम्पो में घास के नीचे छुपाकर शराब ले जाने की खबर मिलने के बाद मचकडी नाका के पास निगरानी बढ़ाई गई थी। जैसे ही वहां टेम्पो पहुंचा, पुलिस ने उसे रोक लिया। जांच के दौरान २ लाख, 73 हजार, 840 रुपए की शराब बरामद हुई। इसके बाद चालक अमित राजन निवासी अब्रामा, वलसाड को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला दर्ज कर बिलीमोरा पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

विषाक्त पीकर जान देने की कोशिश
चिखली के कलियारी गांव की कलावती सुरेश नायका ने अज्ञात कारणों से विषाक्त पीकर जान देने की कोशिश की। हालत बिगडऩे पर इसका पता चलते ही परिजन उसे वलसाड के डुंगरी स्थित निजी अस्पताल में ले गए। जहां उसका उपचार चल रहा है। मामले की शिकायत पर चिखली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। महिला मजदूरी करती है।

्रंखंभे से टकराने पर बाइक चालक की मौत
नवसारी. गणदेवी के धनोरी गांव के पास तेज रफ्तार बिजली के खंभे से टकरा गई। इसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी पहचान यासीन पठान (35) निवासी कामरेज सूरत के रूप में हुई है। वह अमलसाड सहकारी संघ में बुधवार को चाकू भरने आया था। रात में वह बाइक से कठोर जा रहा था। लेकिन धनोरी गांव के ताड़ फलिया के पास बाइक असंतुलित होकर सडक़ किनारे स्थित बिजली के खंभे से टकरा गई। तेज टक्कर के कारण उसके सिर में गंभीर चोट लगी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पास के पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की सूचना पर घटना स्थल पहुंची गणदेवी पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजन अजीज शेख ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned