scriptवलसाड स्टेशन पर मालगाड़ी पटरी से उतरी | Freight train derailed at Valsad station | Patrika News

वलसाड स्टेशन पर मालगाड़ी पटरी से उतरी

locationसूरतPublished: May 15, 2018 09:25:16 pm

रेलवेकर्मी मौके पर पहुंचे और ट्रेन को पटरी पर लाने का प्रयास किया
कोई हानि नहीं

patrika

वलसाड. वलसाड रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह सूरत से मुम्बई जाती गुड्स ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। रेलवेकर्मी मौके पर पहुंचे और ट्रेन को पटरी पर लाने का प्रयास किया। मंगलवार सुबह सूरत से मुम्बई जा रही गुड्स ट्रेन के दो डिब्बे वलसाड स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 3 के आगे पटरी से उतर गए। ड्राइवर को जानकारी मिलने पर उसने ब्रेक लगा दिए। बाद में दोनों डिब्बों को छोड़कर ट्रेन को रवाना किया गया। इसके बाद उतरे डिब्बों को पटरी पर रखवाकर रवाना किया गया। स्टेशन मैनेजर ने बताया कि हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ है।
मेधावी छात्रों को किया पुरस्कृत
वापी. एन्टी नेशनल क्राइम एण्ड ह्यूमन राइट्स काउन्सिल ऑफ इंडिया द्वारा मेधावी छात्रों को पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया गया। इस उपलक्ष्य में आयोजित समारोह में अलग-अलग कक्षाओं में अव्वल रहने वाले छात्रों को मेडल, प्रशस्ति पत्र और प्रोत्साहन राशि प्रदान की गई। इस अवसर पर समाजसेवी मयूर भूत, शिरीष हीरपरा, अखलाक अंसारी समेत संस्था के कई सदस्य उपस्थित थे।
रमेश कोठारी बने श्वेतांबर तेरापंथी सभा अध्यक्ष
वापी. वापी जैन श्वेतांबर तेरापंथी सभा के अध्यक्ष के रूप में रमेश कोठारी को पुन: चुना गया है। उनका कार्यकाल दो साल तक रहेगा। रमेश कोठारी लगातार दूसरी बार अध्यक्ष चुने गए हैं। अध्यक्ष रहते उनके द्वारा किए गए कार्यों व सेवाकीय प्रवृत्तियों को देखते हुए उन्हें फिर से अध्यक्ष चुना गया है। अध्यक्ष बनने के बाद रमेश कोठारी का समाज के अग्रणियों ने मिलकर अभिनंदन किया। रमेश कोठारी ने अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी के लिए आभार जताया।

घर के सामने खड़ी कार चोरी
नवसारी. गणेश सिसोद्रा गांव में जलाराम सोसायटी से एक कार चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। सोसायटी में रहने वाली दर्शना गणेश ने रविवार रात कार घर के सामने ही पार्क की थी। रात में ही कार चोरी हो गई। सुबह होने पर जब कार नहीं दिखी तो उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद सोमवार शाम को ग्रामीण थाने में कार चोरी की शिकायत दर्ज करवाई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो