ताश खेलने के दौरान दोस्त ने छाती पर पैर मारा, युवक की मौत

- परिजनों ने आशंका जताई तो न्यू सिविल अस्पताल में हुआ फॉरेंसिक पोस्टमार्टम

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 05 Feb 2021, 09:49 PM IST

सूरत.

रांदेर उगत गांव में बुधवार शाम को ताश खेलने के दौरान एक युवक को उसके दोस्त ने छाती में पैर मार दिया। इसके बाद संदिग्ध स्थिति में उसकी मौत हो गई। न्यू सिविल अस्पताल में उसका फॉरेन्सिक पोस्टमार्टम किया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

न्यू सिविल अस्पताल के अनुसार उगत गांव हलपतिवा निवासी राहुल कुमार मनोज पटेल बुधवार को शाम में घर के पास चक्कर खाकर गिर गया। परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर रांदेर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल ले आई।

परिजनों ने बताया कि राहुल बुधवार शाम को घर के पास दोस्तों के साथ ताश खेल रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर उसका अपने दोस्त भावेश के साथ झगड़ा हो गया। भावेश ने राहुल की छाती पर पैर मार दिया। इसके बाद राहुल 100 मीटर पैदल चलकर घर पहुंचा और बेहोश हो गया। पुलिस ने परिजनों की आशंका को देखते हुए फॉरेंसिक चिकित्सकों से शव का पोस्टमार्टम करवाया है। चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के बाद हृदयघात से युवक के मौत की आशंका जताई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned