सूरत से मुम्बई तक जीएम ने किया विंडो इंस्पेक्शन

सफाई पर विशेष ध्यान रखने के दिए निर्देश

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 30 Dec 2018, 08:53 PM IST

सूरत.

पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ने शनिवार सुबह उदयपुर-बांद्रा एक्सप्रेस में सूरत से बांद्रा टर्मिनस तक विंडो इंस्पेक्शन किया। मुम्बई के नवनियुक्त डीआरएम शताब्दी एक्सप्रेस से सूरत आए और उनके साथ निरीक्षण में शामिल हुए। डीआरएम ने अधिकारियों को सूरत स्टेशन की सफाई में सुधार करने के निर्देश दिए।

 

मुम्बई रेल मंडल के डीआरएम सुनील कुमार ने गुरुवार को पद संभाला है। शनिवार को सौराष्ट्र एक्सप्रेस में वह सूरत आए। सूरत में निरीक्षण के बाद वह सूरत-बांद्रा इंटरसिटी में वलसाड जाने वाले थे। वलसाड के निरीक्षण के बाद उनका सैलून अहमदाबाद पैसेंजर में आणंद जाने वाला था, लेकिन देर रात पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अनिल कुमार गुप्ता का शनिवार को सूरत से बांद्रा तक विंडो इंस्पेक्शन का प्रोग्राम आ गया।

 

डीआरएम शताब्दी एक्सप्रेस से सूरत आए। यहां उन्होंने सूरत स्टेशन की सफाई की फौरी जांच की। उन्होंने अधिकारियों को सफाई पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। बाद में उदयपुर-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस से महाप्रबंधक गुप्ता सूरत पहुंचे। डीआरएम उनके साथ बांद्रा रवाना हुए।

 

बदमाशों ने चाकू दिखा युवक से छीना मोबाइल फोन

सूरत. कड़ोदरा के पास बारडोली मार्ग पर तातिथैया गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने पैदल जा रहे युवक को चाकू दिखाकर पहले पिटाई की और बाद में मोबाइल छीन कर फरार हो गए।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पलसाना तहसील के तातीथैया गांव में आराधना सोसायटी स्थित गोपीनाथ रेसिडेंजी तथा मूल राजस्थान के सीकर निवासी जितेन्द्र सुशील पारीक एक कंपनी में अकाउंटेंट की नौकरी करता है। शनिवार सुबह 10 बजे जितेंद्र पैदल ही कार्यालय जा रहा था। कड़ोदरा-बारडोली मार्ग पर मोबाइल पर बात करते हुए गुजर रहा था तभी उनके पीछे से बाइक सवार तीन युवक पहुंचे और जितेन्द्र का मोबाइल छीन लिया।

 

विरोध करने पर तीनों ने चाकू दिखाकर जितेन्द्र से मारपीट करने लगे। जितेन्द्र के चिल्लाने पर तीनों बदमाश मोबाइल फोन छीन कर बाइक पर बारडोली की और भाग निकले। मोबाइल फोन की कीमत 7 हजार बताई। घायल जितेंद्र को सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया। शाम को जितेंद्र ने कड़ोदरा थाना में शिकायत दर्ज कराई।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned