Crime / चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह गिरफ्तार

पुलिस ने 1.47 लाख रुपए मुद्दामाल जब्त किया

सूरत. कड़ोदरा जीआइडीसी पुलिस ने बुधवार को तातीथैया गांव के पास से चोरी और लूट की वारदातों में लिप्त एक गिरोह के तीन सदस्यों को धर दबोचा। उनके पास से पुलिस ने 1.47 लाख रुपए का मुद्दामाल जब्त किया है।


पुलिस के मुताबिक 29 सितंबर को चलथाण रेल्वे स्टेशन के सामने से गुजर रहे प्रवीण सुभाष शेवाडे नाम का युवक फोन पर बात करते पैदल जा रहे थे, तभी बाइक सवार तीन अज्ञात युवक उसके हाथों से मोबाइल फोन छिन कर भाग निकले थे। प्रवीण ने कड़ोदरा जीआइडीसी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। मामले की जांच कर रही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हाइवे पर खड़े ट्रक के चालको को लूटने वाली तथा राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले गिरोह के चार सदस्य वारदात को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए है। उन्होंने रूम के बाहर दो मोटर साइकिल भी पार्क की है। पुलिस ने तातीथैया गांव की गोकुलधाम सोसाइटी के पास छापा मार कर तीन जनों को नकद रुपए, सबमर्सिबल पंप, चाकू, 13 मोबाइल फोन और दो मोटर साइकिल के साथ धर दबोचा। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम मूलत: उत्तरप्रदेश और यहां तातीथैया गांव निवासी शिवपुजन उर्फ शिवा विश्वनाथ यादव, मूलत: महाराष्ट्र शिरपुर और यहां तातिथैया निवासी राकेश उर्फ राकीया सुदाम कोली तथा भूषण उर्फ राहुल राजेंद्र उर्फ राजू माली बताया। तीनों के पकड़े जाने से कड़ोदरा, कामरेज, पलसाणा, सोनगढ़ और महाराष्ट्र के नंदुरबार में दर्ज चोरी, लूट और मोबाइल छीनने के मामले सुलझ गए है। पुलिस ने गिरोह के मुख्य सूत्रधार दिलीप सुदाम कोली को वांछित घोषित किया है।

Show More
Sandip Kumar N Pateel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned