scriptCrime / चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह गिरफ्तार | Gang of robbery and robbery cases arrested | Patrika News
सूरत

Crime / चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह गिरफ्तार

पुलिस ने 1.47 लाख रुपए मुद्दामाल जब्त किया

सूरतDec 11, 2019 / 09:26 pm

Sandip Kumar N Pateel

Crime / चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह गिरफ्तार

Patrika

सूरत. कड़ोदरा जीआइडीसी पुलिस ने बुधवार को तातीथैया गांव के पास से चोरी और लूट की वारदातों में लिप्त एक गिरोह के तीन सदस्यों को धर दबोचा। उनके पास से पुलिस ने 1.47 लाख रुपए का मुद्दामाल जब्त किया है।

पुलिस के मुताबिक 29 सितंबर को चलथाण रेल्वे स्टेशन के सामने से गुजर रहे प्रवीण सुभाष शेवाडे नाम का युवक फोन पर बात करते पैदल जा रहे थे, तभी बाइक सवार तीन अज्ञात युवक उसके हाथों से मोबाइल फोन छिन कर भाग निकले थे। प्रवीण ने कड़ोदरा जीआइडीसी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। मामले की जांच कर रही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हाइवे पर खड़े ट्रक के चालको को लूटने वाली तथा राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले गिरोह के चार सदस्य वारदात को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए है। उन्होंने रूम के बाहर दो मोटर साइकिल भी पार्क की है। पुलिस ने तातीथैया गांव की गोकुलधाम सोसाइटी के पास छापा मार कर तीन जनों को नकद रुपए, सबमर्सिबल पंप, चाकू, 13 मोबाइल फोन और दो मोटर साइकिल के साथ धर दबोचा। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम मूलत: उत्तरप्रदेश और यहां तातीथैया गांव निवासी शिवपुजन उर्फ शिवा विश्वनाथ यादव, मूलत: महाराष्ट्र शिरपुर और यहां तातिथैया निवासी राकेश उर्फ राकीया सुदाम कोली तथा भूषण उर्फ राहुल राजेंद्र उर्फ राजू माली बताया। तीनों के पकड़े जाने से कड़ोदरा, कामरेज, पलसाणा, सोनगढ़ और महाराष्ट्र के नंदुरबार में दर्ज चोरी, लूट और मोबाइल छीनने के मामले सुलझ गए है। पुलिस ने गिरोह के मुख्य सूत्रधार दिलीप सुदाम कोली को वांछित घोषित किया है।

Home / Surat / Crime / चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो