गैंगवार के 3 और आरोपी गिरफ्तार

Mukesh Sharma

Publish: Feb, 15 2018 10:31:38 PM (IST)

Surat, Gujarat, India
गैंगवार के 3 और आरोपी गिरफ्तार

सूरत रेलवे स्टेशन के पार्सल कार्यालय के नजदीक तीन फरवरी की रात गैंगवार की घटना में सोमवार को रेलवे एलसीबी पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है

सूरत।सूरत रेलवे स्टेशन के पार्सल कार्यालय के नजदीक तीन फरवरी की रात गैंगवार की घटना में सोमवार को रेलवे एलसीबी पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक पांच आरोपी पकड़े जा चुके हैं। मुख्य आरोपी सलीम फरार है।

सूत्रों के अनुसार सूरत स्टेशन के नजदीक बुटलेगर बरकत अली इनायत खान पठान और ट्रेक के दूसरी तरफ धंधा करने वाले दूसरे बुटलेगर सलीम के बीच गैंगवार हुआ था। इसमें कालू नाम के व्यक्ति की मौत हो गई थी। रेलवे एलसीबी और एसओजी की टीम सलीम तथा उसके साथियों की खोज में अलग-अलग ठिकानों पर छापे की कार्रवाई कर रही है।


सूरत एलसीबी के उप निरीक्षक एम.एम. तलाटी ने बताया कि इस मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। इनके नाम अहमद उर्फ साहिल इल्यास सुनसरा (२६), दिनेश कुमार उर्फ जहोन रामनाथ रैकवाड (३४), बीरेन्द्र उर्फ बिरंन्दु उर्फ दाढ़ी श्यामनारायण मिश्रा (५४) है। इनके पास चार मोबाइल बरामद किए गए हैं।

बाइकर्स दो लाख का माल ले उड़े

रिंगरोड से मोपेड पर गुजर रहे एक प्रोफेसर की पत्नी के हाथ से मोटर साइकिल सवार दो युवक दो लाख रुपए के माल से भरा पर्स छीनकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक सगरामपुरा शौर्यपुरी रेजिडेंसी निवासी प्रोफेसर पपिल महेन्द्रपाल गौतम रविवार सुबह पत्नी के साथ मोपेड पर रिंगरोड से गुजर रहे थे। उनकी पत्नी के पर्स में 60 हजार रुपए का मंगलसूत्र, 40 हजार रुपए की अंगूठी, 70 हजार रुपए की चार चूडिय़ां, नकद 23 हजार रुपए, एक मोबाइल फोन, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड था। पीछे से आए मोटर साइकिल सवार दो जने पत्नी के हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए। प्रोफेसर की शिकायत पर खटोदरा पुलिस ने बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उनकी पत्नी के पर्स में 60 हजार रुपए का मंगलसूत्र, 40 हजार रुपए की अंगूठी, 70 हजार रुपए की चार चूडिय़ां, नकद 23 हजार रुपए, एक मोबाइल फोन, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड था। पीछे से आए मोटर साइकिल सवार दो जने पत्नी के हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए। प्रोफेसर की शिकायत पर खटोदरा पुलिस ने बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned