scriptओडिसा से चावल के बोरे में छिपा कर लाया था गांजा | Ganja was brought from Odisha by hiding it in a sack of rice - SOG cau | Patrika News

ओडिसा से चावल के बोरे में छिपा कर लाया था गांजा

locationसूरतPublished: Jan 06, 2022 10:13:28 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– महिधरपुरा से एसओजी ने हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा

ओडिसा से चावल के बोरे में छिपा कर लाया था गांजा

ओडिसा से चावल के बोरे में छिपा कर लाया था गांजा

सूरत. ओडिसा से चावल की बोरे में गांजा छिपा कर सूरत लाने वाले हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर उसके घर से 40 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत 4.24 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने बताया कि गोलवाड़ निवासी तोफान शाहू (34) हिस्ट्रीशीटर है। वह पूर्व में भी ओडिसा से तस्करी कर गांजा लानेे और सूरत में बेचने के मामले में महिधरपुरा थाने में पकड़ा जा चुका है।
पिछले कुछ समय से पुलिस की सख्ती होने के कारण ओडिसा से बड़े पैमाने पर गांजे की तस्करी मुश्किल हो गई थी। जिसके चलते वह खुद गंजाम जाकर कुछ दिनों पूर्व गांजा लेकर आया था। गांजा चावल की बोरी में छिपा कर ट्रेन से सूरत पहुंचा और फिर गांजा अपने घर में छिपा दिया था। वह गांजे की छोटी छोटी पुडियां बना कर बेच रहा था। उसके बारे में एसओजी को सूचना मिलने पर गुरुवार को छापा मारा और गांजा बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
——————–
रात्रि कफ्र्यू में चोरों की चुनौती, दो बैंकों के एटीएम तोडऩे की कोशिश

सूरत. कोरोना संक्रमण के खतरे के चलते शहर में रात्रि कफ्र्यू लागू है लेकिन चोर गिरोह कफ्र्यू के दौरान पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे है। चोरों ने रात्रि कफ्र्यू के दौरान पांडेसरा इलाके में दो अलग अलग बैंकों के एटीएम तोडऩे का प्रयास किया हालांकि उन्हें रुपए चुराने में सफलता नहीं मिली। इन दोनों घटनाओं को लेकर पांडेसरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक तडक़े 3.21 मिनट पर चोरों ने बाटलीबॉय अय्यपा कॉम्प्लेक्स में स्थित आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम में प्रवेश किया। उन्होंने एटीएम मशीन तोडऩे का प्रयास किया। मशीन से रुपए निकालने के प्रयास में उन्होंने सीसीटीवी कैमरा, मशीन का दरवाजा एसएनजी लॉक तोड़ दिया। फिर इसी तरह 4.30 बजे पीयूष प्वाइंट चौराहे के निकट स्थित एक्सीस बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास किया। यहां भी उन्हें सफलता नहीं मिली। लेकिन सीसीटीवी कैमरा समेत अन्य चीजे तोड़ कर नुकसान किया। बैंककर्मियों से खबर मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।
———————————————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो