scriptमनपा का गार्डन विभाग देगा सूरतीयों को दीपावली गिफ्ट | Garden Department of SMC will give Diwali gift to Suratis | Patrika News

मनपा का गार्डन विभाग देगा सूरतीयों को दीपावली गिफ्ट

locationसूरतPublished: Jun 14, 2021 08:42:56 pm

रिनोवेशन का काम लगभग पूरा, दो महीने में तैयार हो जाएगा पीपलोद का लेक व्यू गार्डन

मनपा का गार्डन विभाग देगा सूरतीयों को दीपावली गिफ्ट

मनपा का गार्डन विभाग देगा सूरतीयों को दीपावली गिफ्ट

सूरत. सूरत के पिपलोद में गौरव पथ स्थित लेक व्यू गार्डन का काम लगभग पूरा होने को है। मनपा अधिकारियों के मुताबिक इसकी साज-सज्जा को अंतिम रूप दिया जा रहा है और दीपावली से पहले लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। लोगों के मुताबिक त्यौहार से पहले गार्डन का खुलना सूरतीयों के लिए दीपावली गिफ्ट होगा।
अपने निर्माण के बाद से ही गौरव पथ स्थित लेक व्यू गार्डन लोगों के आकर्षण का विशेष केंद्र रहा है। शाम घिरने से पहले ही लोग लेक व्यू गार्डन में जुटने लगते थे। बच्चे गार्डन की लेक में बोटिंग का जमकर लुत्फ उठाते थे। कुछ वर्ष पहले से गार्डन को मरम्मत की दरकार महसूस होने लगी थी। मनपा के गार्डन विभाग ने कोरोना से पहले इसके रिनोवेशन का काम हाथ में लिया था। रिनोवेशन के कारण बीते कई वर्ष से लेक व्यू गार्डन को आम आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया था। मार्च 2020 में कोरोना की दस्तक के बाद से गार्डन के रिनोवेशन की रफ्तार भी धीमी पड़ गई थी।
गार्डन के रिनोवेशन का काम लगभग पूरा हो गया है। गार्डन विभाग के मुताबिक अभी छिटपुट काम बचा है और इसकी साज-सज्जा को अंतिम रूप दिया जा रहा है। अगले दो महीने में यह काम पूरा कर लिया जाएगा। माना जा रहा है कि काम पूरा होने के बाद इसे दीपावली से पहले लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। लेक व्यू गार्डन का शहर के लोगों के लिए फिर खुलना किसी तोहफे से कम नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो