डिंडोली के कुछ क्षेत्रों में गैंस सेवा बाधित

देर रात तक गैस लाइन मरम्मत का काम जारी रहा

By: Pradeep Mishra

Published: 03 Jan 2019, 09:31 PM IST

सूरत
गुजरात गैंस कंपनी की पाइप लाइन में लीकेज होने के कारण गुरुवार को डिंडोली के कुछ सोसायटी में गैस लाइन बंद कर दी गई। इसलिए लोगों को परेशान होना पड़ा। देर रात तक गैस लाइन मरम्मत का काम जारी रहा।
मिली जानकारी के अनुसार डिंडोली क्षेत्र में महानगर पालिका की ओर से सड़क खुदाई के दौरान गैस लाइन में लीकेज हो गया। इस दुर्घटना रोकने के लिए गैंस कंपनी ने तुरंत ही वहां से गैंस की सप्लाई रोक दी थी। इसके बाद गैंस कंपनी की ओर से देर रात तक पाइप लाइन में लीकेज बंद करने काम चालू रहा। इसके बाद गैंस कंपनी की ओर से देर रात तक पाइप लाइन में लीकेज बंद करने काम चालू रहा हालाकि इस दौरान वहां के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
ट्राफिक व्यवस्था सुधारने के लिए पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन
कपड़ा बाजार में दिन प्रतिदिन बढ़ती समस्या के निवारण के लिए व्यापार प्रगति संघ के सदस्य शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर इसके निवारण की मांग करेंगे।
कपड़ा व्यापारियों का कहना है कि मिलेनियम हाउस, गरनाला के पास वाहनों के जाम करने की व्यवस्था की जाए, मिलेनियम हाउस के सामने कई वाहनों का जमावड़ा हो जाता है। मनपा की सहायता से इसे दूर करवाना चाहिए।कपड़ा व्यापारियों का कहना है कि कपड़ा व्यापारियों का कहना है कि कमेला दरवाजा, रिंगरोड पर सुबह 10 से 12 बजे तक क्रेन के वाहन की अनलोडिंग नहीं होनी चाहिए। कमेला दरवाजा से गरनाले की ओर जाने वाले रास्ते पर रिक्शा का जमावड़ा होने से अन्य वाहनों को दिक्कत होती है। कपड़ा व्यापारियों का कहना है कि वहां ट्रैफिक ब्रिगेड का जवान खड़ा होना चाहिए। सिंडिकेट समोसा के पास मोटी बेगमवाडी में वन-वे नियम का अमल कराया जाए। कपड़ा व्यापारियों का कहना है कि इन मुद्दों को लेकर व्यापार प्रगति संघ के सदस्य शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर सतीष शर्मा से मिलकर ज्ञापन देंगे।

Pradeep Mishra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned