scriptसूरत के पांडेसरा जीआईडीसी की डाइंग मिल में भीषण आग, दूर से दिखी ऊंची लपटें… | Giant fire of Pandeshra GIDC of Surat, high flames seen from far away | Patrika News

सूरत के पांडेसरा जीआईडीसी की डाइंग मिल में भीषण आग, दूर से दिखी ऊंची लपटें…

locationसूरतPublished: Mar 01, 2021 11:06:16 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– दूसरी मंजिल पर लगी आग
– कारखाने के अंदर से दमकल जवानों ने 12 जनों को बाहर निकाला

सूरत के पांडेसरा जीआईडीसी की डाइंग मिल में भीषण आग, दूर से दिखी ऊंची लपटें...

सूरत के पांडेसरा जीआईडीसी की डाइंग मिल में भीषण आग, दूर से दिखी ऊंची लपटें…

सूरत.

पांडेसरा जीआईडीसी स्थित प्रेरणा डाइंग मिल में रविवार देर रात को आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। मिल में काम करने वाले कर्मचारियों की सूचना पर दमकल विभाग की 15 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया है।
दमकल विभाग के अनुसार पांडेसरा जीआईडीसी स्थित प्रेरणा डाइंग मिल में रविवार रात को 10 बजे दूसरी मंजिल पर अचानक आग लगी। मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने आग पर काबू करने का प्रयास किया, लेकिन आग ने बड़ा स्वरूप ले लिया। इसके बाद मिल के कर्मचारियों में बाहर निकलने के लिए दौड़भाग मच गई। दमकल विभाग को ल रात 9:57 बजे आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचना शुरू हो गई प्राथमिक जानकारी के मुताबिक दूसरी मंजिल पर आग लगी।
दूर से ही ऊंची लपटें देखने को मिली है। दमकल विभाग के जवानों ने हाइड्रोलिक प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर पानी की बौछार से आग पर काबू पाया। इसमे एक दर्जन से अधिक गाड़ियां राहत कार्य में जुटी रही। कारखाने के अंदर से कुछ लोगों को दमकल के जवानों ने बाहर निकाला। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। बताया गया है कि मिल के केमिकल जत्थे में आग लगने से ऊंची-ऊंची लपटें दूर तक देखने को मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो