scriptGirl who wanted to become a doctor committed suicide | Surat News : डॉक्टर बनने की चाह रखने वाली लडक़ी ने की आत्महत्या | Patrika News

Surat News : डॉक्टर बनने की चाह रखने वाली लडक़ी ने की आत्महत्या

locationसूरतPublished: Dec 26, 2023 09:32:39 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

शहर के पांडेसरा क्षेत्र की कर्मयोगी सोसायटी में रहने वाली एक लडक़ी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि लडक़ी अपने पिता की तरह डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन परिणाम अच्छा नहीं होने के कारण उसने मानसिक तनाव में आकर आखिरी कदम उठाया है।

डॉक्टर बनने की चाह रखने वाली लडक़ी ने की आत्महत्या
डॉक्टर बनने की चाह रखने वाली लडक़ी ने की आत्महत्या
न्यू सिविल अस्पताल और पुलिस के मुताबिक, शहर के पांडेसरा इलाके में कर्मयोगी सोसायटी निवासी श्रुति मुकेशभाई हाजरा (18) रविवार देर शाम अपने कमरे में अकेली थी। मां सब्जी खरीदने के लिए बाजार गई थी। जबकि ग्यारह वर्षीय भाई छत पर था। भाई नीचे आया तो बहन ने दरवाजा नहीं खोला। उसने स्लाइडिंग खिडक़ी से अंदर देखा तो घटना की जानकारी हुई। घटना की सूचना मिलते ही पड़ोसी भी एकत्र हो गए। श्रुति को तत्काल न्यू सिविल अस्पताल लाया गया।
ट्रॉमा सेंटर में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। श्रुति सूरत के एक होटल में होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रही थी। साथ ही वह 12वीं कक्षा की विज्ञान परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी। वह अपने पिता की तरह डॉक्टर बनना चाहती थी। हालांकि नतीजे अच्छे नहीं आए, इसलिए वह मानसिक तनाव में थी। श्रुति को मार्च 2024 में दोबारा परीक्षा देनी थी। इससे पहले ही श्रुति ने ऐसा कदम उठाकर दुनिया को अलविदा कह दिया है। घटना की जानकारी मिलने पर पांडेसरा पुलिस पहुंची और कानूनी कार्रवाई शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो