गिव ग्रीन, लिव ग्रीन अभियान के तहत बांटे पौधे

गिव ग्रीन, लिव ग्रीन अभियान के तहत बांटे पौधे

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 28 Apr 2019, 09:47:50 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

4 से 9 मई तक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

सूरत. माहेश्वरी ऑन्ट्रप्रिन्योर यूथ ऑर्गेनाइजेशन की ओर से रविवार को ग्रीयो-गिव ग्रीन, लिव ग्रीन अभियान के तहत सिटीलाइट जोगर्स पार्क पर लोगों को नि:शुक्ल इंडोर पौधों का वितरण किया गया। युवाओं ने बताया कि समाज की ओर से हर साल क्रिकेट का आयोजन किया जाता है। इस बार भी 4 से 9 मई तक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। इस बार पौधारोपण को लेकर जागरुकता लाने के लिए ऑर्गेनाइजेशन ने अभियान शुरू किया है, जिसके तहत 5000 से अधिक पौधें बांटने का लक्ष्य रखा गया है।

 


हाफ टिकट स्पोट्र्स मीट बच्चों ने दिखाई प्रतिभा



सूरत. गर्मियों की छुट्टियां शुरू होने के साथ ही बच्चों को मनोरंजन के साथ खेल-कूद में प्रतिभा निखारने का अवसर मिले इस उद्देश्य से शहर में हाफ टिकट स्पोट्र्स मीट का आयोजन किया गया। तीन दिवसीय इस आयोजन में टेबल टेनिस, चेस और स्कैङ्क्षटग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसमें देशभर से 1500 से अधिक विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। आयोजक अमित बिसानी ने बताया कि आयोजन का उद्देश्य विद्यार्थी में खेल-कूद की प्रतिभा निखारने के लिए अवसर देना था, जिससे वह इस क्षेत्र में भी अपना करीअर बना सकें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned