Rape Rape Rape; देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान...

किशोर ने चार वर्षीय बच्ची से किया बलात्कार

Sunil Mishra

December, 0711:01 PM

सूरत. हैदराबाद हो या उन्नाव या फिर देश का अन्य कोई शहर, इन दिनों अखबारों और न्यूज चैनलों में एक ही खबर चल रही है वह है बलात्कार-गैंगरेप। आरोपियों में युवाओं से लेकर किशोर तक शामिल होते हैं। अधेड़ भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। यह नराधम किसी भी उम्र की लडक़ी हो, उसे यौन प्रताडऩा देने से नहीं चूकते हैं। हैदराबाद, उन्नाव, जयपुर, बुलंदशहर सहित कई शहरों में हैवान अपने कुकृत्यों से समाज को हैरान कर चुके हैं। ऐसा ही मामला गुजरात के वापी शहर में सामने आया, जहां एक किशोर ने चार साल की बच्ची के साथ रेप किया है।
वापी. वापी से सटे एक विस्तार में एक किशोर द्वारा चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला बुधवार देर रात मामला डुंगरा थाने में दर्ज हुआ। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी कक्षा दसवीं का छात्र बताया गया है। पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार की है। बच्ची से बलात्कार से पूर्व आरोपी ने उसके सात वर्षीय भाई को बहला फुसलाकर अपने घर ले जाने के बाद कुकर्म किया था, लेकिन उसकी धमकी के कारण बच्चे ने घर पर किसी को नहीं बताया था। दो दिन बाद आरोपी ने उसकी चार वर्षीय बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया। डरी सहमी बच्ची घर पहुंची और अपनी मां को बता। इसके बाद उसे लेकर थाने पहुंचे। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी जिस अपार्टमेन्ट की चौथी मंजिल पर रहता है, पीडि़ता उसी अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर रहती है। घटना से क्षेत्र के लोग सकते में हैं। पुलिस ने बताया कि उसे गुरुवार को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया। जहां से बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

Crime / गुजरात में बलात्कार के सबसे अधिक मामले सूरत में

Surat Rape case: तीन साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या के मामले में अभियुक्त दोषी करार

हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद सूरत में महिलाओं ने इस तरह मनाई खुशी

उन्नाव रेप केस: प्रदर्शन कर रही महिला ने अपनी की 6 साल की बच्ची पर उड़ेला पेट्रोल

हैदराबाद गैंगरेप: तेलंगाना पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीम, एनकाउंटर की करेगी जांच

हैदराबाद एनकाउंटरः शायद पहली बार देश में जिंदा पुलिसकर्मियों पर बरसाए गए हैं फूल

CJI बोले, न्याय के नाम पर बदले की कार्रवाई ठीक नहीं

अश्लील क्लिप फैलाने के आरोप में गिरफ्तार
वलसाड. एलसीबी ने गुंदलाव निवासी शख्स को अश्लील क्लिप फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार मोबाइल नंबर 7567392648 से लवेक कुमार के नाम का फेसबुक अकाउन्ट बनाकर आरोपी चाइल्ड पोर्न क्लिप दूसरों को भेजता था। इसकी शिकायत किसी ने गांधीनगर साइबर सेल में कर दी। वहां से सूचना के बाद एलसीबी ने इसकी जांच शुरू की। फोन नंबर के आधार पर गुंदलाव निवासी विजय नीबूलाल को पकड़ा। मोबाइल की जांच करने पर उसमें कई अश्लील क्लिप मिली। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर ग्रामीण थाने को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी यूपी का रहने वाला है और मोबाइल मे नकली आइडी बनाकर अश्लील क्लिप फैलाता था।

Sunil Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned