गोकुल स्पोट्र्स क्लब 51वें दिन रोपेगा 51 पौधे

गोकुल स्पोट्र्स क्लब 51वें दिन रोपेगा 51 पौधे

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 19 Aug 2019, 09:16:45 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

राजस्थान पत्रिका के मानसून में जारी हरित प्रदेश अभियान

सूरत. राजस्थान पत्रिका के साथ पर्यावरण संरक्षण की दिशा में सक्रिय गोकुल स्पोट्र्स क्लब मंगलवार सुबह 51वें दिन लगातार पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन करेगा। क्लब ने बताया कि ग्लोबल वार्मिंग को ध्यान में रखकर राजस्थान पत्रिका की ओर से मानसून में जारी हरित प्रदेश अभियान से प्रेरित होकर गोकुल स्पोट्र्स क्लब ने भी इसे अपनी जिम्मेदारी माना और सोमवार सुबह लगातार 50वें दिन तक पौधारोपण किया। मंगलवार को 51वें दिन क्लब की ओर से परवत पाटिया में लीलियावाला स्कूल प्रांगण में सुबह आठ बजे 51 पौधे रोपकर पौधारोपण कार्यक्रम का समापन किया जाएगा। इस अवसर पर क्लब के 51 समर्पित सदस्य विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।
चोरी की शिकायत
गोकुल स्पोट्र्स क्लब की ओर से आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान सोमवार सुबह मॉडलटाउन बीआरटीएस बस स्टॉप के सामने लगाए गए पौधों के ट्रीगार्ड चोरी होने का मामला भी सामने आया है। क्षेत्र में ट्रीगार्ड चोरी होने व पौधे उखाडऩे की जानकारी मिलने पर गोकुल स्पोट्र्स क्लब के सदस्यों ने लिंबायत पुलिस के समक्ष मामले की शिकायत की है।


सेमिनार में दी बेटर टूगेदर की जानकारी

सिटीलाइट में महाराजा अग्रसेन भवन के द्वारका हॉल में रविवार सुबह बेटर टूगेदर विषय पर सेमिनार का आयोजन किया गया। रचित ग्रुप की ओर से आयोजित सेमिनार में डॉ. मुकेश पाराशर, सीए नवीन जैन, मीनाक्षी आदि ने जनरेशन गेप के बीच रिश्तों पर जानकारी दी। इस मौके पर डॉ. पाराशर ने हेल्थ और लाइफ स्टाइल पर रोचक जानकारी के साथ सेमिनार में मौजूद लोगों के सवालों के जवाब भी दिए। कार्यक्रम में प्रमोद पोद्दार, बबीता पोद्दार समेत अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned