scriptकुछ ही घंटों में तीन महिलाओं से सोने की चेन छीनकर भागे | gold chain snatched away from three women | Patrika News

कुछ ही घंटों में तीन महिलाओं से सोने की चेन छीनकर भागे

locationसूरतPublished: Nov 21, 2018 09:23:34 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

-कोट विस्तार में बाइकर्स का आतंक

file

कुछ ही घंटों में तीन महिलाओं से सोने की चेन छीनकर भागे

सूरत. शहर के अठवा लाइंस थाना क्षेत्र में मंगलवार को बाइकर्स ने कुछ घंटों के भीतर तीन अलग-अलग स्थानों पर महिलाओं से सोने की चेन लूट ली। कोट विस्तार (पुराने शहर) मेें दो-तीन किलोमीटर के दायरे में एक के बाद एक हुई इन घटनाओं से क्षेत्र की महिलाओं में दहशत व्याप्त है।

पहली घटना गोपीपुरा सेवन स्क्वॉयर बिल्डिंग के निकट हुई। दोपहर पौने तीन बजे गोपीपुरा नवपद अपार्टमेंट निवासी कांता धर्मचंद कणियानी वहां से गुजर रही थी। एक स्कूटर पर सवार २२-२५ साल के दो युवक वहां रुके हुए थे। जैसे ही वह उनके करीब पहुंची, पीछे बैठे युवक ने उसके गले से तीन तोला सोन की चेन छीन ली और दोनों फरार हो गए। चेन की कीमत ६० हजार रुपए बताई गई है।
कांता ने अठवा लाइंस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। दोनों युवकों ने चेहरे रुमाल से ढक रखे थे और टोपी पहनी हुई थी। एक ने सफेद और दूसरे ने कत्थई शर्ट पहन रखी थी। इस घटना के चार घंटे बाद एक मोटर साइकिल पर सवार दो युवकों ने नानपुरा टिमलियावाड में कनकनिधि अपार्टमेंट निवासी जागृति राजेन्द्र शाह को निशाना बनाया।
शाम को जागृति सिंडीकेट बैंक के निकट से गुजर रही थी। २५-३० साल के दोनों युवक पीछे से आए और उसकी दो तोला सोने की चेन लूट कर फरार हो गए। इसके दस मिनट बाद उन्होंने इसी तरह ृसगरामपुरा मोटीलालवाडी के निकट पद्मा पराग कंथारिया से डेढ़ तोला सोने की चेन लूट ली। जागृति और पद्मा ने देर रात अठवा लाइंस थाने में प्राथमिकियां दर्ज करवाई।

एक महिला समेत तीन को पकड़ा


अठवा लाइंस थाना प्रभारी एस.बी.भरवाड़ ने बताया कि मंगलवार को हुई घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज जुटाए गए हैं। फुटेज और मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर बुधवार शाम एक महिला साकीरा बानू शेख, विशाल रॉय और साबिर सुलेट को पकड़ा गया है। साकीरा के कब्जे से लूटी गई चेन, जबकि विशाल और साबिर के कब्जे से मोटर साइकिल बरामद हुई है। उनसे घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो