यात्रियों के लिए खुशखबरी...निजामुद्दीन- एर्नाकुलम दुरंतो 26 से सूरत में ठहरेगी

- रेलवे और टैक्सटाइल राज्यमंत्री जरदोश ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By: Sanjeev Kumar Singh

Updated: 22 Sep 2021, 10:30 PM IST

सूरत.

भारतीय रेलवे ने एर्नाकुलम से निजामुद्दीन के बीच चलने वाली 02283/02284 दुरंतो एक्सप्रेस को सूरत में 26 और 30 सितम्बर से शुरू करने का निर्णय किय है। रेलवे और टैक्सटाइल राज्यमंत्री दर्शना जरदोश ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर रेलवे के इस निर्णय के बारे में बताया। उन्होंने लोकसभा में दुरंतों एक्सप्रेस को सूरत में ठहराव दिलवाने की मांग पहले से करती आ रही थीं, जो पूरी हो रही है।

रेलवे और टैक्सटाइल राज्यमंत्री दर्शना जरदोश ने मंगलवार को सूरत से गोवा, केरल और कर्नाटक जाने वाले यात्रियों के लिए दुरंतो एक्सप्रेस को सूरत में ठहराव देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि यात्रियों की बहुत पहले से ये मांग रही है। उन्होंने बताया कि दुरंतो एक्सप्रेस को सूरत में ठहराव मिल गया है। भारतीय रेलवे ने दिल्ली से कोची के बीच कार्यरत निजामुद्दीन- एर्नाकुलम दुरंतो एक्सप्रेस को सूरत में ठहराव देने का निर्णय किया है। 02284 निजामुद्दीन-एर्नाकुलम दुरंतो एक्सप्रेस 26 सितम्बर से और 02283 एर्नाकुलम-निजीमुद्दीन दुरंतो एक्सप्रेस 30 सितम्बर से सूरत स्टेशन पर ठहरेगी।

यह ट्रेन साप्ताहिक है। 02284 निजामुद्दीन-एर्नाकुलम दुरंतो एक्सप्रेस रविवार सुबह 11.27 बजे पहुंचेगी और 11.30 बजे रवाना होगी। 02283 एर्नाकुलम-निजीमुद्दीन दुरंतो एक्सप्रेस गुरुवार को रात 2.57 बजे पहुंचेगी और 3.00 बजे रवाना हो जाएगी। दुरंतो एक्सप्रेस केरला, कर्नाटक, गोवा, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, राजस्थान को दिल्ली राजधानी से जोड़ती है। सूरत में ठहराव मिलने से यात्रियों में खुशी है।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned