मालदा टाउन एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए खुशखबरी

मालदा टाउन एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए खुशखबरी
मालदा टाउन एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए खुशखबरी

Sanjeev Kumar Singh | Updated: 11 Sep 2019, 10:14:35 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सूरत-मालदा टाउन एक्सप्रेस में अतिरिक्त थर्ड एसी कोच

सूरत.

पश्चिम रेलवे ने सूरत-मालदा टाउन एक्सप्रेस में अतिरिक्त तृतीय एसी शयनयान कोच लगाने का निर्णय किया है। सूत्रों के अनुसार पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की भीड़ को देखते हुए हाल ही 35 जोड़ी ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने की घोषणा की है। इसी क्रम में सूरत से मालदा टाउन के बीच चलने वाली 13426/25 सूरत-मालदा टाउन एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त तृतीय एसी शयनयान डिब्बा जोड़ा जाएगा। सूरत-मालदा टाउन एक्सप्रेस में सूरत से 7 अक्टूबर से 2 दिसम्बर तक तथा मालदा टाउन से 5 अक्टूबर से 30 नवम्बर के बीच निर्धारित परिचालन दिवस पर एक अतिरिक्त तृतीय एसी शयनयान डिब्बा अस्थाई तौर पर जोड़ा जाएगा।

चंद्रयान-2: जानिए किस तरह विक्रम लैंडर से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है इसरो

दक्षिण गुजरात में लेप्टो के ग्यारह मरीज मिले

सूरत. शहर में मौसमी बीमारियों के तो ग्रामीण इलाकों में लेप्टोस्पायरोसिस के मरीज सामने आ रहे हैं। दक्षिण गुजरात में अब तक लेप्टोस्पायरोसिस के ग्यारह मरीज सामने आए हैं। इनमें सबसे अधिक पांच सूरत जिले के है। तापी जिले से चार और नवसारी तथा वलसाड में एक-एक मरीज मिला है। दक्षिण गुजरात के सबसे बड़े सरकारी न्यू सिविल अस्पताल में सूरत जिले के अलावा भरुच, नर्मदा, तापी, नवसारी, वलसाड, डांग से मरीज आते हैं।

घरेलू हिंसा के मामले में युवराज और उनके परिवार को मिली राहत, जोरावर की पत्नी ने लिया केस वापस

मानसून सीजन में न्यू सिविल अस्पताल में हर साल लेप्टोस्पायरोसिस के लिए अलग वार्ड की सुविधा शुरू की जाती है। जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि इस बार पिछले साल के तुलना में लेप्टोस्पायरोसिस के मरीजों की संख्या कम है। डांग, भरुच और नर्मदा जिले से लेप्टोस्पायरोसिस का कोई मरीज न्यू सिविल अस्पताल नहीं पहुंचा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned