scriptGood news for passengers with waiting tickets... these trains will hav | वेटिंग टिकट वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर... इन ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच | Patrika News

वेटिंग टिकट वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर... इन ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

- आधा दर्जन ट्रेनों में अतिरिक्त कोच जोडऩे का निर्णय

सूरत

Updated: January 12, 2022 10:31:36 pm

सूरत.

पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए मुम्बई-एकता नगर एक्सप्रेस समेत आधा दर्जन ट्रेनों में अस्थायी तौर पर अतिरिक्त कोच जोडऩे का निर्णय किया है।

पश्चिम रेलवे की ओर से बताया गया है कि 12927/12928 मुंबई सेंट्रल-एकता नगर एक्सप्रेस में मुम्बई से 15 जनवरी से 14 फरवरी तक और एकता नगर से 16 जनवरी से 15 फरवरी तक एक अतिरिक्त एसी 2 टियर कोच जोड़ा जाएगा। 12961/12962 मुंबई सेंट्रल-इंदौर एक्सप्रेस में मुम्बई से 17 जनवरी से 16 फरवरी तक और इंदौर से 18 जनवरी से 17 फरवरी तक एक अतिरिक्त एसी 2 टियर कोच जोड़ा जाएगा। 22945/22946 मुंबई सेंट्रल-ओखा एक्सप्रेस में मुम्बई से 15 जनवरी से 14 फरवरी तक और ओखा से 18 जनवरी से 17 फरवरी तक एक अतिरिक्त एसी 2 टियर कोच जोड़ा जाएगा।
वेटिंग टिकट वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर... इन ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच
वेटिंग टिकट वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर... इन ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच
22956/22955 भुज-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस में भुज से 16 जनवरी से 14 फरवरी तक और बान्द्रा से 17 जनवरी से 15 फरवरी तक एक अतिरिक्त एसी 3 टियर कोच जोड़ा जाएगा। 12972/12971 भावनगर टर्मिनस-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस में भावनगर से 17 से 31 जनवरी तक और बान्द्रा से 20 जनवरी से 3 फरवरी तक एक अतिरिक्त स्लीपर क्लास कोच जोड़ा जाएगा। 19217/19218 बांद्रा टर्मिनस-वेरावल एक्सप्रेस में बान्द्रा से 18 जनवरी से एक फरवरी तक और वेरावल से 19 जनवरी से 2 फरवरी तक एक अतिरिक्त स्लीपर क्लास कोच जोड़ा जाएगा।
हीरा दलाल के नाम फर्जी फर्मे बना कर किए बीस करोड़ के ट्रांजेक्शन

सूरत. कतारगाम के एक हीरा दलाल के नाम पर दो फर्जी फर्मे बना कर बीस करोड़ रुपए की जीएसटी ट्रांजेक्शन करने का मामला सामने आया है।
पीडि़त की शिकायत पर साइबर क्राइम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक, अनिस नाम के एक युवक ने कतारगाम डभोली रोड कैलाशनगर सोसायटी निवासी हीरा दलाल भावेश गाबाणी के साथ जालसाजी की। भावेश ने अपना बैंक खाता बंद करवाने के लिए अनिस नाम के एक युवक को 2019 आधारकार्ड, पेन कार्ड समेत अन्य दस्तावेजों दिए थे। जिनका उपयोग कर उसने धोखे से गाबाणी इंटरप्राइज व नेशनल इंडरप्राइज नाम की दो फर्म खोल ली। भावेश व उसके पिता धनजी के फर्जी हस्ताक्षर कर उनके नाम से जीएसटी नम्बर भी ले लिया। फिर इन फर्मों से बीस करोड़ रुपए के व्यापारिक लेनदेन के ट्रांजेक्शन किए। इस बारे में जीएसटी विभाग से पता चलने पर भावेश ने साइबर क्राइम थाने में लिखित शिकायत दी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले शहर में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये

बड़ी खबरें

शरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 5,760 नए मामले, संक्रमण दर 11.79%Republic Day 2022 parade guidelines: कोरोना की दोनों वैक्सीन ले चुके लोग ही इस बार परेड देखने जा सकेंगे, जानिए पूरी गाइडलाइन्सएमपी में तैयार हो रही सैंकड़ों फूड प्रोसेसिंग यूनिट, हजारों लोगों को मिलेगा कामDelhi Metro: गणतंत्र दिवस पर इन रूटों पर नहीं कर सकेंगे सफर, DMRC ने जारी की एडवाइजरीweather forecast news today live updates: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड जारी, कई राज्यों में बारिश की सम्भावनाकोविड के शिकार हो चुके बच्चो को मधुमेह होने का खतरा क्यों है?वाटर टूरिज्म से बढ़ेंगे पर्यटक, रमौआ और तिघरा डैम में वाटर स्पोट्र्स एक्टिविटी की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.