सिटीलाइट के बंगले से 18 लाख का सामान चोरी


- दो घरेलू नौकरानियों के खिलाफ खटोदरा थाने में मामला दर्ज

By: Dinesh M Trivedi

Published: 31 Jul 2021, 10:44 AM IST

सूरत. सिटीलाइट क्षेत्र में स्थित लूम कारखाने के संचालक के घर से नकदी व जेवर समेत 18 लाख रुपए का सामान चोरी होने का मामला सामने आया हैं। इस संबंध में खटोदरा पुलिस ने घटना के बाद से गायब हुई दोनों घरेलू नौकरानियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

पुलिस के मुताबिक चोरी वसंत विहार सोसायटी निवासी बंगला नम्बर एक निवासी संजय पुत्र जयवंदन जरीवाला के घर में हुई। संजय की पत्नी पीनल ने महीना भर पूर्व काजल और पिंकी नाम के दो महिलाओं को घरेलू का के लिए नौकरी पर रखा था। इस बीच गत 26 जुलाई को मौका मिलने पर दोनों बंगले से नकदी, सोने चांदी के जेवर व कीमती सामान चुरा कर फरार हो गई। पीनल ने दोनों के खिलाफ गुरुवार को खटोदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई हैं।
-----------------------------------

पैमेंट के 8.50 लाख मांगने पर मिली धमकी

सूरत. बैंग्लूरू के दो जनों से पैमेंट के बकाया 8.50 लाख रुपए मांगने पर एक कपड़ा व्यापारी को हाथ पैर तोडऩे की धमकी देने की मामला सामने आया हैं। सलाबतपुरा पुलिस के मुताबिक परवत पाटिया शुभ रेजिडेंसी निवासी बलवंतसिंह राठौड़ ने आरोप लगाया हैं कि बैंग्लूरू के हनुवंतसिंह व गोविंदसिंह ने मिल कर उनके साथ धोखाधड़ी की। दोनों ने 218 में उनसे संपर्क किया और रिंग रोड रामेश्वर मार्केट स्थित उनकी फर्म मेटालिका सिल्क मिल्स से कपडा उधार में लिया। लेकिन लंबे समय उसका भुगतान नहीं किया। पैमेंट मांग करने पर हाथ पैर तोडऩे और जान से मारने की धमकी दी।
-----------------
चाइनीज स्टॉल संचालक का मोबाइल पार

सूरत. डिंडोली क्षेत्र में चाइनीज फूड स्टॉल चलाने वाले एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी हो गया। मोबाइल की कीमत 69 हजार रुपए बताई गई हैं। घटना के संंबंध में पीडि़त शुभ वाटिका निवासी मुकेश साड़ीवाला ने डिंडोली थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई हैं। निकट की हरिदर्शन सोसायटी में उनकी पिंकूजी चाइनीज के नाम से स्टॉल हैं। गत 16 जुलाई को जब वे स्टॉल पर काम कर रहे थे। उस दौरान वहां रखा उनका मोबाइल फोन कोई चुरा ले गया।
------------------------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned