शादी में गोवंश की हत्या, पुलिस ने मारा छापा

एक गिरफ्तार, सात जनों के खिलाफ मामला दर्ज

By: Sanjeev Kumar Singh

Updated: 18 Dec 2018, 09:24 PM IST

भरुच.

तहसील के पारखेत गांव में सोमवार शाम विवाह समारोह में गोवंश की हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर छापा मारा। पुलिस ने पारखेत गांव की ओर जाने वाली सडक़ किनारे बनाए गए मंडप में जांच की तो गोवंश की हत्या के बाद टुकड़ा प्लास्टिक की थैली में लेकर जाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शरू की।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भरुच के पारखेत गांव में विवाह समारोह में दावत के लिए सरपंच ईनायत दाउद की ओर से गोवंश की हत्या करने जानकारी पुलिस को मिली। पारखेत की चिश्तिया सोसायटी में अय्यूब शेठाणी के तबेला के पीछे मकबूल दाउद ईस्माइल के घर के पास गौवंश की हत्या होने की ठोस जानकारी के आधार पर पालेज पुलिस ने मौके पर छापा मारा। यहां पर प्लास्टिक की थैली में गौमांस को लेकर जा रहे सलाउद्दीन उमरशा दीवान को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

 

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि गांव के ईनायत दाउद सरपंच के घर विवाह समारोह होने पर उन्होंने गोवंश का कत्ल करने के लिए कहा था। इसके बाद सलाउद्दीन अपने साथी मकबूल दाउद ईस्माईल, रुस्तम मोहम्मद मोढी, मिन्हाज गोदर, मुश्ताक अहमद पथ्थरिया और शौकत ने गोवंश का कत्ल किया। पुलिस ने घटना स्थल से मांस के छोटे टुकड़े और हथियार अन्य सामान जब्त किया। पुलिस ने मांस की जांच के लिए सूरत एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। जांच रिपोर्ट में गौवंश का मांस होने की पुष्टि हुई।

 


इस मामले में पालेज पुलिस ने आरोपी सलाउद्दीन उमरशा दीवान, रुस्तम मोहम्मद मोढी, मिनहाज गोदर, मुश्ताक मोहम्मद पथ्थरिया, शौकत प्रेमजी, मकबूल दाउद ईस्माइल, ईनायद दाउद सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

 


पुलिस नियंत्रण क क्ष को गोरक्षक ने दी थी सूचना

भरुच तहसील के पारखेत गांव में विवाह समारोह की दावत पर गौवंश के कत्ल किए जाने की सूचना एक गौरक्षक ने भरुच पुलिस के नियंत्रण कक्ष को दी थी। इस आधार पर कंट्रोल रुम से पालेज पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई थी। जानकारी पाते ही पालेज पुलिस के पीआई जे.जे.बसावा व उनकी टीम तत्काल स्थल पर पहुँची व गौवंश का जत्था व कत्ल करने का सामान सहित माल सामान जब्त किया।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned