OMG : जेल से छूटे एक और बूटलेगर के भव्य स्वागत वीडियो वायरल

 

समाज कंटकों में पुलिस का कोई डर नहीं - तीसरा वीडियो वायरल...

By: Dinesh M Trivedi

Published: 12 Jul 2021, 10:30 AM IST

सूरत. कोरोना संक्रमण के दौर में गाइडलाइन व एसओपी के चलते आम नागरिक शादी समेत अन्य जरूरी समारोह खुल कर नहीं मना पा रहे हैं। वहीं, समाज कंटकों की जेल से रिहाई पर आतिशबाजी व भव्य स्वागत के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में सूरत शहर और ग्रामीण में यह तीसरा वीडियो सामने आया हैं।

रविवार को सामने आया वीडियो लिम्बायत क्षेत्र के बूटलेगर कैलाश का बताया जा रहा हैं। बताया जाता है कि जेल से रिहा होने पर कैलाश के गुर्गे उसके काफिले में शामिल हुए और अपने इलाके में कार में सवार होकर अपने घर तक पहुंचा। रास्ते में उसके समर्थकों ने आतिशबाजी कर खुशी व्यक्त की। शनिवार को अमरोली क्षेत्र के बूटलेगर मांगीलाल का वीडियो वायरल हुआ था। पाटीदार आंदोलन के दौरान हत्या की कोशिश के मामले में वह पकड़ा गया था।

जमानत पर रिहा होने पर उसके गुर्गो ने मोटा वराछा में आतिशबाजी व फोम स्प्रे के साथ उसका स्वागत किया था। जिसका वीडियो वायरल होने पर अमरोली पुलिस कार्रवाई कर उसके चार गुर्गो को गिरफ्तार किया लेकिन वह मांगीलाल फरार हो गया। इससे पूर्व पलसाणा के एक बूटलेगर का भी जेल से छूटने पर भव्य स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

--------------------

व्यापारी के घर से मोबाइल चोरी

सूरत. लिंबायत के महाप्रभुनगर में रहने वाले एक व्यापारी के घर में खुले दरवाजे से घुस कर कोई मोबाइल फोन ले गया। मोबाइल की कीमत बारह हजार रुपए बताई गई हैं। घटना के संबंध में पीडि़त व्यापारी मोहम्मद सलीम अंसारी ने लिम्बायत थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं।

---------------

भाठेना से शराब लदा टेम्पो बरामद

सूरत. पीसीबी पुलिस ने उधना के भाठेना इलाके से लावारिस हालत में शराब लदा टेम्पो बरामद किया हैं। पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि भाठेना आईश्री खोडियार सोसायटी स्थित विद्युत ट्रांसफॅार्मर के पास पार्क एक टेम्पो में शराब लदी है। पुलिस ने तलाशी तो टेम्पो में अंग्रेजी शराब लदी थी। पुलिस ने टेम्पो समेत शराब जब्त कर ली है।
-------------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned