scriptgst news- क्लिनिक संचालकों की एक करोड़ रुपए की टैक्सचोरी पकड़ी | gst news- one caror rupees gst evasion, clinic owner | Patrika News

gst news- क्लिनिक संचालकों की एक करोड़ रुपए की टैक्सचोरी पकड़ी

locationसूरतPublished: Dec 07, 2019 08:56:22 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

जांच के बाद टैक्सचोरी का आंकड़ा बढऩे की आशंका

gst news- क्लिनिक संचालकों की एक करोड़ रुपए की टैक्सचोरी पकड़ी

gst news- क्लिनिक संचालकों की एक करोड़ रुपए की टैक्सचोरी पकड़ी

सूरत
डायरेक्ट्रेट जनरल ऑफ गुड्स एंड सर्विस टैक्स इन्टेलिजन्स डिपार्टमेन्ट ने सूरत और वडोदरा में क्लिनिक संचालकों के यहां छापा मारकर करोड़ो रुपए की टैक्सचोरी पकड़ी। जांच के बाद टैक्सचोरी का आंकड़ा बढऩे की आशंका है।
डीजीजीआई, सूरत यूनिट ने मिली जानकारी के आधार पर कुल आठ स्थानों पर छापा मारा था। जिसमें कि सिटीलाइट क्षेत्र के गोएन्का स्कीन केयर, मोटा वराछा के स्पर्श स्कीन एंड हेल्थ केयर क्लिनिक पर छापे के दौरान पता चला कि इन दोनो के संचालकों ने रजिस्ट्रेशन नहीं लिया था और बिना जीएसटी चुकाए सर्विस दे रहे थे। प्राथमिक जांच में अंदाजन एक करोड़ रुपए की टैक्सचोरी पकड़ी गई है। क्लिनिक संचालक ने अब जीएसटी रजिस्ट्रेशन की कार्रवाई शुरू की है। क्लिनिक संचालक ने अब जीएसटी रजिस्ट्रेशन की कार्रवाई शुरू की है। जीएसटी के नियम के अनुसार स्कीन ग्लोविंग, हेयर ट्रांसप्लान्ट,हेयर रिडक्शन , डार्क सर्कल आदि के क्लिनिक जीएसटी के दायरे में आते हैं। जांच के बाद टैक्सचोरी का आंकड़ा बढऩे की आशंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो