GUJARAT BJP NEWS: रात में देर तक चलती रही प्रत्याशियों के नामांकन की कार्यवाही

शुक्रवार को दोपहर में नाराज कार्यकर्ताओं के हंगामे से पूरी नहीं हो पाई थी प्रत्याशियों से नामांकन पत्र भरवाने की कार्यवाही

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 05 Feb 2021, 09:38 PM IST

सूरत. सूरत महानगरपालिका के 30 वार्डों की 120 सीट के लिए गुरुवार शाम भाजपा प्रत्याशियों की सूची घोषित होते ही पार्टी की लीगल सेल सक्रिय हो गई और रात से ही प्रत्याशियों की नामांकन पत्र भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई और शुक्रवार को भी बदस्तूर चलती रही। इस दौरान पार्टी के करीब 40 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरकर जमा करवाए हैं।
भाजपा संगठन ने तय किया था कि शुक्रवार दोपहर अभिजित मुहूर्त में सभी प्रत्याशी अपने नामांकन पत्र निवार्चन अधिकारी के समक्ष जमा कराएंगे लेकिन, यह पूरा नहीं हो पाया। इसकी वजह में बताया गया कि कई प्रत्याशियों के पास से नामांकन पत्र भरने की कार्यवाही में सक्रिय भाजपा लीगल सेल के सदस्यों को आवश्यक कागजात शुक्रवार सुबह तक नहीं मिल पाए थे और इसके बाद पार्टी के नाराज कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय के बाहर हंगामा शुरू कर दिया था। इससे कई प्रत्याशी शुक्रवार को तय समय तक पार्टी कार्यालय भी नहीं पहुंच पाए। अब शेष सभी प्रत्याशियों के नामांकन पत्र चार-चार सेट में भरकर शनिवार को जमा कराए जाएंगे। इस कार्य को पूरा करने के लिए शुक्रवार को देर रात तक पार्टी कार्यालय में भाजपा लीगल सेल के डेढ़ सौ सेे ज्यादा सदस्य वकील व नोटेरियन के अलावा पार्टी पदाधिकारी व प्रत्याशी भी डटे रहे।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned