scriptVijay Hazare Trophy: बडौदा को हरा कर गुजरात ने नॉकआउट राउन्ट में प्रवेश किया | Gujarat enters knockout round by defeating Baroda | Patrika News

Vijay Hazare Trophy: बडौदा को हरा कर गुजरात ने नॉकआउट राउन्ट में प्रवेश किया

locationसूरतPublished: Feb 28, 2021 09:30:04 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– विजय हजारे ट्रॉफी- अन्य दो मुकाबलों में हैदराबाद ने गोवा व छत्तीसगढ़ ने त्रिपुरा पर जीत दर्ज की- In the other two bouts, Hyderabad won Goa and Chhattisgarh won Tripura.

Vijay Hazare Trophy: बडौदा को हरा कर गुजरात ने नॉकआउट राउन्ट में प्रवेश किया

स्ट्रीट लाइटे बन्द शहर की कई कॉलोनियों में यही हालात है,स्ट्रीट लाइटे बन्द शहर की कई कॉलोनियों में यही हालात है,Vijay Hazare Trophy: बडौदा को हरा कर गुजरात ने नॉकआउट राउन्ट में प्रवेश किया

सूरत. यहां लालभाई कान्ट्रेक्टर स्टेडियम में रविवार को ध्रुव राव (103) के शतक की बदौलत गुजरात ने विजय हजारे ट्रॉफी एलीट ग्रुप ए में बडौदा को 40 रन से हराया। इसके साथ ही गुजरात ने 20 अंक अर्जित कर दिल्ली में होने वाले नॉकआउट राउन्ड में अपनी जगह पक्की कर ली।
सुबह पहले बल्लेबाजी कर गुजरात ने ध्रुव के शतक और हेत पटेल (82) की शानदार बल्लेबाजी से सात विकेट के नुकसान पर 277 रन बनाए। बडौदा के अतीत सेठ ने 53 रन देकर तीन विकेट लिए। बडौदा की शुरुआत ठीक नहीं रही। स्मित पटेल (73) व विष्णु सोलंकी (37) के अलावा कोई बल्लेबाज टिक नहीं पाया।
पूरी टीम नौ विकेट खोकर 237 रन ही बना सकी। गुजरात पीयुष चावला ने 52 रन देकर तीन विकेट चटखाए। वहीं पीठावाला स्टेडियम में हुए रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने गोवा सिर्फ दो रन से हराया। गोवा ने हैदराबाद को कड़ी टक्कर दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने तन्मय अग्रवाल (150) व तिलक वर्मा (128) के शानदार शतकों की मदद से छह विकेट खोकर 345 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में केडी एकनाथन ने नाबाद 169 व स्नेहल ने 116 रन बनाकर कड़ी टक्कर दी।
लेकिन गोवा की टीम जीत नहीं पाई। पांच विकेट खोकर 343 रन ही बना सकी। खोलवड़ जिमखाना में हुए तीसरे मैच में छत्तीसगढ़ ने त्रिपुरा को पांच विकेट मात दी। पहले बल्लेबाजी कर त्रिपुरा ने 230 रन बनाए। छत्तीसगढ़ ने अमनदीप खारे (101) के नाबाद शतक की मदद से पांच विकेट खोकर जीत दर्ज की।
————-
अंकतालिका
टीम – मैच- जीत- हार- अंक
गुजरात – 5- 5- 0-20
बडौदा – 5-4 – 1-16
हैदराबाद – 5 – 3 -2 -12
छत्तीसगढ़ -5-2-3-8
गोवा – 5 – 1- 4 -4
त्रिपुरा – 5-0-5-0
—————————-

ट्रेंडिंग वीडियो