GUJRAT BJP NEWS: प्रवासी राजस्थानी उम्मीदवारों ने फहराया जीत का परचम

सूरत महानगरपालिका के समान ही भाजपा ने जिले के समीपवर्ती कड़ोदरा, बारडोली व नवसारी नगरपालिका में भी पांच प्रवासी राजस्थानियों को पार्टी टिकटें दी और पांचों ने ही मंगलवार को घोषित चुनाव परिणाम में जीत हासिल की

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 02 Mar 2021, 09:04 PM IST

सूरत. सूरत महानगरपालिका के समान ही भाजपा ने जिले के समीपवर्ती कड़ोदरा, बारडोली व नवसारी नगरपालिका में भी पांच प्रवासी राजस्थानियों को पार्टी टिकटें दी और पांचों ने ही मंगलवार को घोषित चुनाव परिणाम में जीत हासिल की है। इन सभी जगहों पर रविवार को मतदान हुआ था।
दस दिन पहले ही सूरत महानगरपालिका समेत गुजरात की छह महानगरपालिका के चुनाव परिणाम आए थे और इसमें भाजपा ने सूरत महानगरपालिका चुनाव में पांच प्रवासी राजस्थानियों पर जीत का भरोसा जताते हुए टिकट दी और पांचों ने ही जीत दर्ज की थी। इसके बाद राज्यभर की 31 जिला पंचायत, 231 तहसील पंचायत व 81 नगरपालिका के चुनाव रविवार को सम्पन्न हुए और मंगलवार को नतीजे घोषित किए गए। इन चुनाव में भी भाजपा ने प्रवासी राजस्थानियों पर भरोसा जताते हुए सूरत के नजदीक स्थित कड़ोदरा, बारडोली व नवसारी नगरपालिका में पांच जनों को टिकट दी थी। इसमें कड़ोदरा नगरपालिका के वार्ड एक से प्रवासी राजस्थानी संतोष यादव व वार्ड तीन से नारायणी वीरेंद्र शर्मा, बारडोली नगरपालिका से मंजू शेतानसिंह राजपुरोहित और नवसारी नगरपालिका से नरेश पुरोहित व मुकेश अग्रवाल प्रत्याशी के रूप में शामिल थे। मंगलवार को घोषित हुए चुनावी नतीजों में यह सभी प्रवासी राजस्थानी भाजपा प्रत्याशी विजयी रहे हैं। ।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned