scriptSURAT NEWS: गटर का पानी घरों में घुसा | Gutter water enters houses | Patrika News

SURAT NEWS: गटर का पानी घरों में घुसा

locationसूरतPublished: Jul 05, 2019 05:53:17 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

मानसून पूर्व गटर साफ नहींगटर का पानी निकलने से अब बीमारियों का खतरा मंडरा रहा

patrika

SURAT NEWS: गटर का पानी घरों में घुसा

सिलवासा. आमली विस्तार की बॉम्बे गार्डन सोसायटी में गटर का पानी घरों में घुसने से वहां के निवासी परेशान हैं। मानसून पूर्व गटर साफ नहीं होने से गंदा पानी घरों मे घुस रहा है। बारिश के दौरान हालत ज्यादा खराब हो जाती है। यहां रहने वाले समाजसेवी नौशाद शेख ने बताया कि 15 वर्ष पहले बने पुराने काफी समय से जाम पड़े हैं। यह गटर मिट्टी, कचरा व गंदगी से अटे हैं। मानसून पूर्व इनकी सफाई नहीं होने से गंदा पानी लोगों के घरों में घुस रहा है। इसके लिए कलक्टर और नगरपालिका को कई बार अवगत कराया गया है, लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। गटर का पानी निकलने से अब बीमारियों का खतरा मंडरा रहा है। गटर सफाई के लिए गत वर्ष भी तत्कालीन कलक्टर कण्णन गोपालनाथन को अवगत कराया गया था।
महिला क्रेडिट कंज्यूमर्स को-ऑपरेटिव सोसायटी की वार्षिक सभा
सिलवासा. शहर की महिला के्रडिट एंड कंज्यूमर्स को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड की 29वीं वार्षिक सभा टाउन हॉल में संपन्न हुई। सभा में प्रमुख यास्मीनबेन बाबुल,उप प्रमुख मीनाबेन जादव, मंत्री जयश्रीबेन पटेल, वरिष्ठ सदस्य मीनाबेन पटेल, चंपाबेन मनानी, सरयूबेन ठाकुर, महेताबबेन कालीया, शांतिबेन प्रजापति, जयाबेन पटेल, ललीताबेन पटेल, गीताबेन पटेल, शिल्पाबेन गोस्वामी सहित सैकड़ों महिलाओं ने उपस्थिति दर्ज कराई।
सभा में वार्षिक आय-व्यय का ब्यौरा सौंपा गया। सभा में यास्मीनबेन बाबुल ने बताया कि सोसायटी में सदस्यों की संख्या 1600 पार कर गई है। को-ऑपरेटिव सोसायटी का हिसाब किताब कोई भी सदस्य कार्यालय में जाकर देख सकता है। फिलहाल को-ऑपरेटिव सोसायटी का विस्तार आमली, सिलवासा, सामरवरणी तक रखा है। महिलाओं को सस्ते ऋण देकर उन्हें आर्थिक रूप से सुदृढ़ बनाना हमारा लक्ष्य है। सोसायटी की तरफ से होनहार बच्चों का भी सम्मान किया जाता है। सदस्य बनने के लिए राशनकार्ड एवं आधारकार्ड की खास आवश्यकता पड़ती है। सोसायटी में बिना किसी भेदभाव के महिलाओं को सदस्य बनाया जाता है। दादरा को सोसायटी में जोडऩे की बात चल रही है, लेकिन कार्यप्रभार बढऩे से संभव नहीं हो पा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो