आरटीओ का सिस्टम हैक कर ५८ फर्जी लाइसेंस बनाए


- अडाजण थाने में मामला दर्ज

By: Dinesh M Trivedi

Published: 29 Mar 2019, 01:32 PM IST

सूरत. पाल स्थित आरटीओ का कम्यूटर सिस्टम हैक कर ५८ जनों के फर्जी लाइसेंस बनाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में अडाजण थाने में मामला दर्ज कर साइबर क्राइम सैल के प्रभारी जे.बी.आहिर ने जांच शुरू की है।
पुलिस के मुताबिक गत २० दिसम्बर २०१८ से ९ जनवरी २०१९ के दौरान किसी ने साजिश के तहत पाल आरटीओ के लाइसेंस सिस्टम के साथ छेड़छाड़ की। वाहन लाइसेंस के ५८ उम्मीदवारों का डेटा बिना किसी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया या ऑटोमेटेड ड्राइविंग टेस्ट के बिना सिस्टम में अपलोड किया गया। इस बारे में संबंधित आरटीओ अधिकारी पार्थ जोशी को जानकारी होने पर उन्होंने बुधवार को अडाजण थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

एनएसयूआई के ४० कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज
सूरत. वीर नर्मद दक्षिण गुजरात यूनिवर्सिटी में हंगामा मचाने और तोडफ़ोड़ करने के आरोप में नेशनल स्टूडेंन्ट यूनियन ऑफ इंडिया के प्रमुख समेत ३०-४० कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक एनसएसयूआई के प्रमुख मनीष देसाई व उसके साथियों ने बुधवार दोपहर सीनेट की सभा के दौरान हंगामा मचाया था। सभा कक्ष के बाहर नारेबाजी की और कक्ष के दरवाजे को तोडफ़ोड़ कर नुकसान पहुंचाया। इस संबंध में विश्वविद्यालय के कर्मचारी अरविंद धडुक की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned