scriptsurat news : एक ही रात में आधा दर्जन घरों के ताले टूटे | Half-a-dozen houses braked in one night at amroli surat | Patrika News

surat news : एक ही रात में आधा दर्जन घरों के ताले टूटे

locationसूरतPublished: Jul 21, 2019 10:15:52 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news :- अमरोली क्षेत्र में हुई घटना, फुटेज में तीन जनें नजर आए

file

surat news : एक ही रात में आधा दर्जन घरों के ताले टूटे

सूरत. अमरोली थानाक्षेत्र में जलाराम पेट्रोल पंप के निकट दो सोसायटियों में घुसे चोरों ने आधा दर्जन घरों के ताले तोड़ डाले तथा दो मकानों करीब ४.६२ लाख रुपए का सामान चुरा कर ले गए। सुबह घटना सामने आने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। अमरोली पुलिस ने चोरों का सुराग लगाने के प्रयास शुरू कर दिए है। जानकारी के अनुसार चोरों ने शनिवार रात जालराम पेट्रोल पंप के निकट स्थित महावीरधाम सोसायटी व परिवार अपार्टमेंट को निशाना बनाया। चोरों ने परिवार अपार्टमेंट निवासी सेजल पत्नी तेजल पटेल के यहां से नकदी व जेवरों समेत २ लाख ८० हजार रुपए का सामान चुराया वहीं इसी अपार्टमेंट वाले पंकज डाभी के घर से एक लाख ८२ हजार २५० रुपए का सामान चुराया। चोरों ने महावीरधाम सोसायटी निवासी हेतल नारायण चावड़ा व शिल्पा संजय मकवाणा के घरों को निशाना बनाया और इन दोनों घरों से भी कीमती सामान चुराया। हालांकि चोरी गए सामान की जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जाता है कि चोरों ने दो और घरों के भी ताले तोड़ कर चोरी का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टी नहीं की है।

फुटेज में तीन जनें नजर आए
पुलिस ने इलाके के सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले परिवार अपार्टमेंट से मिले फुटेज में पुलिस को तीन संदिग्ध नजर आ रहे है। पुलिस उनकी पहचान के प्रयास में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो