scriptप्रेमिका की हत्या कर खुद पेड़ से लटका | Hang herself with a girlfriend by killing girlfriend | Patrika News

प्रेमिका की हत्या कर खुद पेड़ से लटका

locationसूरतPublished: Mar 15, 2019 07:53:12 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

भिलाड़ पुलिस ने जांच शुरू की

patrika

प्रेमिका की हत्या कर खुद पेड़ से लटका


वलसाड. जिले के भिलाड़ निवासी एक महिला की उसके प्रेमी ने हत्या कर खुद फांसी लगा ली। भिलाड़ पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।
भिलाड़ के जीनवजी पार्क निवासी विवाहिता संगीता वारली का पति समुद्र में मछली पकडऩे जाता है। वह इस दौरान कई माह तक घर नहीं लौटता है। इसके चलते उसकी पड़ोसी दिनेश धोड़ी के साथ प्रेम संबंध हो गए। दोनों पति-पत्नी की तरह रहते भी थे, लेकिन दोनों में झगड़ा भी होने लगा। गत रोज किसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया। इस दौरान दिनेश ने संगीता की हत्या कर दी। इसके बाद वह बाहर चला गया। घटना की जानकारी मिलने पर दिनेश की बहन को बताया गया। घर में संगीता का शव पड़ा था। इसी दौरान पता चला कि दिनेश का शव पड़ोस के पेड़ से लटका हुआ है। सूचना मिलने पर भिलाड़ पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामला दर्ज किया। दिनेश शराब पीने का आदी बताया गया है।

पूर्व जवानों का स्नेह सम्मेलन संपन्न
वांसदा. तहसील के कावडेज गांव में अर्धसैनिक बलों के पूर्व जवानों का स्नेह कार्यक्रम संपन्न हुआ। इसमें डांग, वलसाड और नवसारी के निवृत्त बीएसएफ और सीआरपीएफ के जवान शामिल हुए। दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत में पुलवामा में शहीद सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। कार्यक्रम में उपस्थित जवानों ने भविष्य में पुलवामा जैसी घटना में इस विस्तार के फौजी के परिवार की मदद करने का निर्णय किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्व बीएसएफ जवान बिपिन थोरात, वल्लभ चौधरी, गुलाब चौधरी, विनेश चौधरी, विनू माहला व अन्य ने खूब मेहनत की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो