scriptबाहुबली देखने गए थे जयपुर के एकसाथ 3 बच्चे, डर से नहीं लौट सके तो तेजाजी मंदिर में सोए, हडकंप | baahubali 2 movie craze in child, jaipur | Patrika News

बाहुबली देखने गए थे जयपुर के एकसाथ 3 बच्चे, डर से नहीं लौट सके तो तेजाजी मंदिर में सोए, हडकंप

locationसूरतPublished: May 25, 2017 02:07:00 pm

Submitted by:

vijay ram

1500 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी इंडिया की नंबर-1 ब्लॉकबस्टर मूवी बाहुबली-2 देखने का क्रेज अभी भी लोगों में सर चढ़कर बोल रहा है। बच्चे भी टाइम का ख्याल नहींं करते, चाहे कितनी भी दूर या देरी क्यों न हो जाए! फिर कुछ ऐसा हो गया…

Baahubali 2 : Movie latest news & photo from rajas

bahubali 2

 दुनियाभर में 1500 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी इंडिया की नंबर-1 ब्लॉकबस्टर मूवी बाहुबली-2 देखने का क्रेज अभी भी लोगों में सर चढ़कर बोल रहा है। इसे देखने के लिए बच्चे भी टाइम का ख्याल नहींं करते, चाहे कितनी भी दूर या देरी क्यों न हो जाए!

जयपुर में बाहुबली का पोस्टर देखने गए 3 बच्चे जब घर नहीं लौट पाए, तो उनके एकसाथ लापता हो जाने का डर फैल गया। झोटवाड़ा थाना इलाके से इनके लापता होने की सूचना के बाद परिवार और पुलिस दोनों की नींदे उड़ गई। हालांकि, अब जब ये बच्चे अपने आप घर लौटे तो सबने राहत की सांस ली।

डर के कारण नहीं लौट सके थे बच्चे

तीनों बच्चे फिल्म बाहुबली का पोस्टर देखने हाईपरसिटी मॉल चले गए थे। मॉल में घूमने का आंनद लेने के दौरान रात हो गई। माता-पिता की डांट के डर से बच्चों ने घर के नजदीक स्थित मंदिर में शरण ले ली। इसके बाद अलसुबह तीनों बच्चे अपने घर लौट आए। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तब जाकर पुलिस की सांस में सांस आई।

#Baahubali 2 के लिए ऐसी दीवानगी, लोगों की लगीं लंबी कतारें, ‘हाउस’ हुए फुल, देखें Video
पुलिस के अनुसार सत्या नगर निवासी दो भाई आयुष सैन (12), हिमांशु (9) व पड़ोसी अमित (9) दोपहर में अपने घर से लापता हो गए थे। बच्चों के शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस रातभर बच्चों को तलाशती रही। बच्चे घर से निकल कर हाईपरसिटी मॉल पहुंच गए और वहां पर घूमने के दौरान उनको रात हो गई।

Read: कटप्पा ने #Baahubali को क्यों मारा? इस सीक्रेट के लिए ही नहीं, इन वजहों से भी बेहतर है ये फिल्म
माता-पिता के डर से बच्चे घर लौटने की बजाय शिल्प कॉलोनी में स्थित तेजाजी मंदिर में जाकर सो गए। अलसुबह करीब साढ़े चार बजे तीनों बच्चे अपने घर पहुंच गए। जांच अधिकारी एसआई महावीर ने बताया कि आयुष छठी कक्षा और हिमांशु व अमित तीसरी कक्षा में पढ़ते हैं। तीनों घर से दोपहर करीब तीन बजे निकले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो