scriptSurat Crime News; होमवर्क नहीं किया तो सिर दीवार से टकरा दिया, मौत | Head did not hit homework, hit the wall, died | Patrika News

Surat Crime News; होमवर्क नहीं किया तो सिर दीवार से टकरा दिया, मौत

locationसूरतPublished: Sep 28, 2019 10:16:26 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

बालिका की हत्या (Murder of girl child) के आरोप में सौतेली मां गिरफ्तार
पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे सबजेल नवसारी भेज दिया गया
Step mother arrested for murder of girl child
The police presented him in court. From where he was sent to Sabzal Navsari

Surat Crime News; होमवर्क नहीं किया तो सिर दीवार से टकरा दिया, मौत

Surat Crime News; होमवर्क नहीं किया तो सिर दीवार से टकरा दिया, मौत

वापी. खोडिय़ार नगर में आठ वर्षीय बालिका सोनाक्षी की मौत के मामले में पुलिस ने उसकी सौतेली मां कविता को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया है कि बच्ची का सिर उसने दीवार से टकराया था। इसके कारण उसकी मौत हो गई थी।
खोडिय़ार नगर स्थित चिराग रो हाउस में आठ वर्षीय सोनाक्षी अपने पिता निलेश और सौतेली मां के साथ रहती थी। निलेश मुंबई की कंपनी में नौकरी करता है, जिसके कारण वह ट्रेन में रोजाना अप डाउन करता है। उसे कविता ने फोन पर बताया कि सोनाक्षी की मौत हो गई। घर पहुंचे निलेश ने देखा तो बताया कि उसकी लाश पड़ी थी और कई जगह चोट के भी निशान थे। सूचना पर डुंगरा पुलिस भी पहुंची और बच्ची की चोट के बारे में कविता से पूछा, लेकिन वह कुछ भी नहीं बता पाई। पोस्टमार्टम में बच्ची के सिर पर गंभीर चोट के कारण मौत होने का पता चलने पर डुंगरा पुलिस ने कविता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने बच्ची की हत्या की बात स्वीकार करते हुए बताया कि सोनाक्षी के होमवर्क न करने से गुस्सा होकर उसने उसका सिर दीवार में टकरा दिया था। इससे उसकी मौत हो गई थी। गुरुवार पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे सबजेल नवसारी भेज दिया गया। इस घटना का पता चलने पर आसपास के लोग भी सकते हैं। पड़ोसियों के अनुसार कुछ साल पहले सोनाक्षी की मां की मौत होने के बाद निलेश ने दूसरी शादी की थी।
हादसे में दो बाइक सवारों की मौत
दमण. दमण का राजीव गांधी सेतु फिर एक बार यमराज बना है। शुक्रवार को इस सेतु पर दो बाइक टकराने से दोनों के सवारों की मौत हो गई। वैदिक डेंटल कॉलेज का तृतीय वर्ष का छात्र अंकित अशोक जैसवाल (21) निवासी मुंबई और सोहिल खान (15) निवासी दमण राजीव गांधी सेतु पर आमने-सामने बाइक से टकरा गए। इस भीषण हादसे में अंकित जैसवाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि सोहिल खान की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। गौरतलब है कि राजीव गांधी सेतु पर पूर्व में कई बार गंभीर सडक़ हादसे हो चुके हैं, जिसमें कई जानें भी गई हैं। इस पर सीसीटीवी कैमरा एवं स्पीड मॉनिटरिंग सिस्टम लगाने की मांग भी उठती रही है।
https://twitter.com/dgpgujarat?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो