scriptलोगों की स्वास्थ्य जांच कल | health camp in godadara | Patrika News

लोगों की स्वास्थ्य जांच कल

locationसूरतPublished: Aug 02, 2019 09:20:04 pm

पूर्व विधायक की स्मृति में स्वास्थ्य कैंप

p

लोगों की स्वास्थ्य जांच कल

सूरत. चौर्यासी के पूर्व विधायक राजा पटेल की चौथी पुण्यतिथि पर रविवार को गोडादरा में मेगा हैल्थ कैम्प लगाया जाएगा। इस मौके पर राज्य सरकार में मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा भी मौजूद रहेंगे।

यह जानकारी देते हुए चौर्यासी विधायक जंखना पटेल ने बताया कि कैम्प का आयोजन चौर्यासी विधानसभा क्षेत्र के गोडादरा में महर्षि आस्तिक सार्वजनिक हाइस्कूल परिसर में किया जाएगा। आरकेएचआइवी एड्स एंड रिसर्च सेंटर के चेयरमैन डॉ. धर्मेंद्र कुमार की टीम शिविर में आने वाले लोगों की स्वास्थ्य जांच करेगी।
इसमें जनरल हैल्थ चेकअप के साथ ही हडडी, स्त्री रोग, स्किन, इएनटी, आंख, घुटने और मधुमेह के साथ ही हार्निया, हाइड्रोसिल, एबडोमन, एपेडिक्स समेत अन्य मरीजों की जांच की जाएगी और नेत्र रोगियों को चश्मा वितरण किया जाएगा। सर्जरी की जरूरत पडऩे पर मरीजों को बाद में बुलाया जाएगा।
डॉ. धर्मेंद ने बताया कि इस बार कैम्प में कैंसर के रोगियों के लिए विशेष व्यवस्था रहेगी। साथ ही स्वास्थ्य के लिए योग की जरूरत पर जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कैम्प में 50 हजार मरीजों की स्वास्थ्य जांच के लिए व्यवस्था की तैयारी है। इस मौके पर शहर भाजपा प्रमुख नितिन भजियावाला समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो