scriptअल्पेश कथीरिया की याचिका पर सुनवाई टली | Hearing on the petition of Alpesh Kathiria | Patrika News

अल्पेश कथीरिया की याचिका पर सुनवाई टली

locationसूरतPublished: Sep 28, 2018 12:56:30 pm

जांच अधिकारी नहीं हुए पेश, अब सुनवाई 1 अक्टूबर को

file

अल्पेश कथीरिया की याचिका पर सुनवाई टली

सूरत. हार्दिक पटेल के खिलाफ अमरोली थाने में दर्ज राजद्राह मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अल्पेश कथीरिया ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका पर शुक्रवार को सेशन कोर्ट में सुनवाई टल गई। जांच अधिकारी कोर्ट में पेश नहीं होने पर कोर्ट ने मुद्दत अर्जी मंजूर करते हुए अब सुनवाई के लिए 1 अक्टूबर का दिन तय किया है।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान पुलिस के खिलाफ भड़ाकाउ बयान देने को लेकर हार्दिक पटेल के खिलाफ पुलिस ने राजद्रोह का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद इसी मामले में पुलिस ने विपुल देसाई और चिराग देसाई को भी गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में तीनों अभियुक्तों के खिलाफ चार्जशीट पेश होने के बाद चार्जफ्रेम की कार्रवाई भी हो चुकी है, लेकिन अब ढ़ाई साल बाद क्राइम ब्रांच पुलिस इस मामले में सूरत पास के समन्वयक अल्पेश कथीरिया को गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू की है और गिरफ्तारी से बचने के लिए अल्पेश ने अधिवक्ता यशवंत वाला के जरिए सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। शुक्रवार को याचिका पर सुनवाई होनी थी, लेकिन जांच अधिकारी की ओर से मुद्दत अर्जी पेश की गई और बताया गया कि जांच अधिकारी की अन्य एक मामले में गांधीनगर कोर्ट में पेशी के कारण वह हाजिर नहीं हो पाए है। कोर्ट ने मुद्दत याचिका मंजूर करते हुए सुनवाई 1 अक्टूबर तक टाल दी।


जमीन विवाद में युवक पर पांच राउंड फायरिंग, ओलपाड क्षेत्र में देर रात हुई घटना, बाइक सवार दो युवक गोलियां दागकर फरार, युवक बाल-बाल बचा


सूरत. जमीन विवाद को लेकर ओलपाड में गुरुवार देर रात कार सवार एक युवक पर दो युवक पांच राउंड फायरिंग कर फरार हो गए। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मामले को लेकर ओलपाड पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक जिस युवक पर फायरिंग की गई उसका नाम सिराज पठान है। गुरुवार रात सिराज अपनी कार से घर जा रहा था, तभी बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और सिराज पर फायरिंग कर दी। हालांकि सिराज को गोली नहीं लगी और वह बच गया। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारियों समेत का काफीला मौके पर पहुंच गया और जांच में जुट गया।

अश्व प्रेमी है सिराज पठान


सिराज जमीन के व्यवसाय से जुड़ा होने के साथ ही क्षेत्र में अश्व प्रेमी के तौर पर भी उसकी पहचान है। सिराज के पास सकाब नाम का एक अश्व है, जिसके लिए फिल्म स्टार सलमान खान ने दो करोड़ रुपए तक की बोली लगाई थी।

सीसीटीवी में कैद वारदात


पुलिस ने बताया कि फायरिंग की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच शुरू की है और अभियुक्तों को जल्द ही पकडऩे का दावा किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो