scriptHEAVY RAIN IN SURAT ऐसा क्या हुआ जो अचानक गायब हुआ गरबा पांडाल | HEAVY RAIN IN SURAT rain in surat garba pandal demolish | Patrika News

HEAVY RAIN IN SURAT ऐसा क्या हुआ जो अचानक गायब हुआ गरबा पांडाल

locationसूरतPublished: Oct 06, 2019 08:44:54 pm

तेज हवा में उड़ गए टीन टप्पर, वराछा, पूणा और कतारगाम में बिजली चमकी, जमकर बरसे बादल, शनिवार रात जहां गरबा हुआ था, तेज हवाओं ने उस पांडाल को ही उड़ा दिया।

HEAVY RAIN IN SURAT ऐसा क्या हुआ जो अचानक गायब हुआ गरबा पांडाल

patrika

सूरत. मानसून जाते-जाते भी लोगों को जमकर भिगो रहा है। नवरात्रि पर्व की अष्टमी पर रविवार को शाम चार बजे के बाद वराछा, पूणा और कतारगाम में तेज अंधड़ चला और बिजली कडक़ने के साथ भारी बारिश हुई। जगह-जगह जलभराव के कारण लोगों को परेशान होना पड़ा। शनिवार रात जहां गरबा हुआ था, तेज हवाओं ने उस पांडाल को ही उड़ा दिया।
बरसों बाद इस बार मानसून मेहरबान है। आमतौर पर सितंबर मध्य तक विदा ले लेने वाला मानसून इस बार लंबी पारी खेल रहा है। जाते-जाते मानसून ने सूरत के लोगों को हतप्रभ कर दिया। नवरात्र की अष्टमी पर रविवार को मौसम ने अचानक करवट बदली। शाम चार बजे के बाद वराछा, पूणा और कतारगाम क्षेत्र में तेज हवाएं चलने लगीं।
HEAVY RAIN IN SURAT ऐसा क्या हुआ जो अचानक गायब हुआ गरबा पांडाल
अंधड़ और तेज हवाओं के कारण देखते ही देखते टीन के खपरे और खुले में लगे पांडालों के सामान उखडऩे लगे। अंधड़ में जगह-जगह कई पेड़ गिरने की भी खबर है। तेज हवाओं के साथ ही बिजली कडक़ी और आसमान में घिरे बादलों ने जमकर बरसना शुरू कर दिया। भारी बारिश के कारण रास्तों पर पानी भर गया। बारिश और आंधी के कारण लोगों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी।
HEAVY RAIN IN SURAT ऐसा क्या हुआ जो अचानक गायब हुआ गरबा पांडाल
मानसून में पहली बार ऐसा नजारा

इस बार औसत से अधिक बारिश तो हुई थी, लेकिन सूरत में मानसून के दौरान तेज हवाएं नहीं चली थीं। जाते-जाते मानसून सीजन में पहली बार लोगों का तेज हवाओं और अंधड़ से सामना हुआ। हालांकि उधना, रिंगरोड, अडाजण समेत शहर के अन्य इलाकों में लोगों को तेज हवाओं की मार नहीं झेलनी पड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो