ट्राइसाइकिल देकर विकलांगों की सहायता

रोटरेक्ट क्लब ऑफ सरीगाम


Rotarct Club of Sarigam

By: Sunil Mishra

Published: 06 Sep 2020, 12:47 AM IST

वापी. रोटरेक्ट क्लब ऑफ सरीगाम द्वारा सरीगाम रोटरी हॉस्पीटल में तीन विकलांगों को ट्राइसाइकिल प्रदान की गई। इस अवसर पर क्लब के डॉ सुरेन्द्रसिंह परमार, डॉ भावनाबेन परमार, रोटरेक्ट क्लब चार्टर प्रेसिडेन्ट राकेश राय, सरीगाम चार्टर सेके्रटरी बिपिन भंडारी मौलिक मोदी की उपस्थिति में तीनों विकलांगों को ट्राइसाइकिल देकर उनकी उनकी दिक्कतों को कम करने का प्रयास किया गया। मांडा ननकपाड़ा प्राथमिक स्कूल के आचार्य निलेश भाई, सिद्धार्थ सालवी समेत अन्य अग्रणियों ने भी इस दौरान उपस्थित रहकर विकलांगों की मुश्किलों को कम करने के लिए ट्राइसाइकिल के दानदाताओं की सराहना की। ट्राइसाइकिल पाकर विकलांगों के चेहरे पर खुशी दिखी।

देर रात भूकंप से हिली धरती
वलसाड. जिले में शुक्रवार देर रात भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप आने का एहसास होने पर लोग घरों बाहर भाग निकले थे।
रात करीब 11.40 बजे भूकंप आया था। मकान हिलने पर लोगों को भूकंप आने का पता चलते ही डर के मारे बाहर निकल गए। देर रात तक लोग घर में लौटने की हिम्मत नहीं कर पाए। कई जगहों पर कुछ तेज तो कहीं मामूली असर पता चला। पारडी, वलसाड और सिलवासा में भी यह भूकंप का झटका आया था। इसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3 से 3.50 तक कही जा रही है। हालांकि कहीं भी भूकंप से किसी नुकसान की बात सामने नहीं आई है।

कपराड़ा के घाट पर कंटेनर पलटा
वलसाड. कपराडा - नाशिक रोड पर शुक्रवार रात दो कंटेनर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। नाशिक से अहमदाबाद के लिए निकला एक कंटेनर कपराडा कुंभ घाट से गुजर रहा था। इसी समय कंटेनर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में धंसकर एक ओर करवट हो गया। चालक के अनुसार खराब सड़क के कारण यह हादसा हुआ। दूसरी घटना में इस स्थल से कुछ दूरी पर एक अन्य कंटेनर पलट गया। हालांकि दोनों ही घटनाओं में कोई जनहानि नहीं हुई।
इन दिनों इस मार्ग की हालत खराब होने से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। इससे लोगों में गुस्सा बढ़ रहा है। कुंभ घाट से 24 घंटे वाहनों का आवागमन जारी रहता है। मालवाहकों के दुर्घटनाग्रस्त होने से जान-माल दोनों का नुकसान होता है। इसके बावजूद सड़क को दुरुस्त करने का काम न होने से वाहन चालकों में भी नाराजगी है।

Show More
Sunil Mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned