दक्षिण गुजरात में समुद्र किनारे हाईअलर्ट, पुलिस टीम तैनात

दक्षिण गुजरात में समुद्र किनारे हाईअलर्ट, पुलिस टीम तैनात

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 12 Jun 2019, 10:13:27 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले में भी प्रशासन सतर्क

वलसाड. वायु चक्रवात के कारण पूरे जिले में हाई अर्लट कर दिया गया है। जिले के तिथल समुद्र किनारे के अलावा अन्य तट पर पुलिस की तैनातगी कर दी गई है और लोगों को सावधान करने के अलावा तिथल में एनडीआरएफ टीम तैनात की गई है।
जानकारी के अनुसार वायु चक्रवात को लेकर गुजरातभर में एलर्ट कर दिया गया है। दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले में भी प्रशासन सतर्क हो गया है। जिले में तिथल समुद्र तट के अलावा कोसाब, नानी दाती, उमससाडी, नारगोल, उमरगांव जेसे तटीय इलाकों में पुलिस टीम तैनात की गई है। वलसाड के तिथल और कोसबा किनारे पर पुलिस दल के साथ एनडीआरएफ टीम को विशेष रूप से तैनात किया गया है। यहां पर पर्यटकों के आने पर रोक लगा दी गई है। प्रशासन ने कोसाब और तिथल के लोगों को सांई मंदिर व स्वामीनारायण मंदिर में आश्रय देने की तैयारी की है।


पत्थरों की दीवार से टकराई लहरें


बुधवार दोपहर तिथल तट पर समुद्र की लहरें धीरे-धीरे बढ़ती गई और देखते ही देखते किनारे पर बनी पत्थरों की दीवार से टकराने लगी। यह देख वहां पर मौजूद स्टॉलधारकों ने अपनी अस्थाई दुकानें वहां से हटाई। स्टॉलधारकों ने बाद में वहां पहुंचे पर्यटकों को भी किनारे पर नहीं जाने की सलाह दी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned