scriptफिर सड़क पर उतरे, हाइवे जाम, 20 गिरफ्तार | Hit the road again, highway jam, 20 arrested | Patrika News

फिर सड़क पर उतरे, हाइवे जाम, 20 गिरफ्तार

locationसूरतPublished: May 18, 2020 05:21:44 pm

घर जाने की मांग को लेकर मजदूरों ने जाम किया राष्ट्रीय राजमार्ग 48, मौके पर पहुंची पुलिस ने संभाली स्थिति

surat news,palayan row,palayan news,palayan,Palayan Mudda,palayan matter,

फिर सड़क पर उतरे, हाइवे जाम, 20 गिरफ्तार

बारडोली. सूरत जिला में फिर एक बार प्रवासी मजदूर सड़क पर उतर आए। घर जाने की मांग को लेकर अब मांगरोल तहसील के पीपोदरा गांव के पास नेशनल हाइवे 48 पर प्रदर्शन किया। हाइवे पर जमा हुए श्रमिकों ने रास्ता जाम कर दिया। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही हंगामा कर रहे मजदूर भागने लगे। पुलिस ने 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर स्थिति पर काबू पाया। फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार सूरत जिला की मांगरोल तहसील के पीपोदरा जीआईडीसी क्षेत्र में सोमवार सुबह प्रवासी मजदूर सड़क पर उतर आए। घर जाने के लिए ट्रेन की व्यवस्था करने की मांग को लेकर दो सौ से अधिक प्रवासी मजदूरों की भीड़ देखते ही देखते जीआईडीसी के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर पहुंच गई। उन्होंने राजमार्ग पर जाम लगा दिया और जमकर हगामा मचाया। इस कारण कई घंटों तक यातायात बाधित रहा।
घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के आते ही हंगामा कर रहे मजदूर भाग निकले। बाद मे सूरत जिला एलसीबी, एसओजी और जिला पुलिस के उच्च अधिकारियों ने क्षेत्र में गश्त लगाकर 20 से अधिक मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल क्षेत्र मे राउंड द क्लॉक पेट्रोलिंग कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो