विसर्जन को लेकर मीटिंग करना पड़ा भारी

दो के खिलाफ मामला दर्ज

By: विनीत शर्मा

Published: 15 Sep 2021, 07:46 PM IST

बारडोली. बारडोली में गणेश विसर्जन को लेकर बार-बार विवाद होता रहता है। स्थानीय प्रशासन ने अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट के जहेरनामा के बाद भी प्राकृतिक तालाब में गणेश विसर्जन की तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में एक संगठन ने नदी में विसर्जन को लेकर सोमवार को बैठक का आयोजन किया था। सत्य साईं अस्पताल के हॉल में आयोजित इस बैठक के दो आयोजकों के खिलाफ बारडोली पुलिस ने जाहेरनामा भंग का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार पिछले तीन चार साल से गणेश विसर्जन को लेकर शहर में विवाद होता आया है। मिंढोला नदी में विसर्जन पर रोक के बाद बीते चार साल से कृत्रिम तालाब में ही विसर्जन हो रहा है। इस बार बारडोली प्रशासन ने तेन स्थित प्राकृतिक तालाब में विसर्जन को मंजूरी देने से फिर एक बार विवाद खड़ा हुआ है। यह विवाद अभी थमा भी नहीं कि और एक विवाद सामने आ गया है।

एक संगठन ने 13 सितंबर को शास्त्री रोड पर स्थित सत्य साई अस्पताल के हॉल में गणेश मंडलों के साथ बैठक कर नदी में ही गणेश विसर्जन करने के प्रस्ताव पर चर्चा की। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन के मामले में आयोजक तेन के वृंदावन विला निवासी कृणाल महेश पटेल और बारडोली के कान फलिया निवासी जीवेश राकेश पटेल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned