होली का दिन च्यार तू तो आयो रहजे रै

होली का दिन च्यार तू तो आयो रहजे रै

Sunil Mishra | Publish: Mar, 17 2019 09:24:14 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 09:24:15 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

वापी में जम रहा है फागुनी रंग


वापी. उद्योग नगरी वापी में इन दिनों होली की मस्ती परवान पर है। इसमें राजस्थान के विभिन्न इलाकों से आई चंग मंडलियों ने चार चांद लगा दिए हैं। शाम होते ही होली के गीतों और ढपों की ताल के शौकीन कार्यक्रम स्थलों का रुख कर लेते हैं। शनिवार की शाम भिलाड़ के स्वामीनारायण स्कूल परिसर में भीखम चंद बैद की अगुवाई में राजस्थानी समाज के युवाओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम में रामगढ़ शेखावाटी के कलाकारों ने महाजन छुट्टी दे म्हारी गोरी को परवानो आयो रै, और घड़लो उतार दे देवरिया दौराणी लुल ज्याय जैसे गीतों से शुरुआत कर लोक गीतों की ऐसी छटा बिखेरी कि युवा, बाल वृद्ध सभी थिरकने लगे।

 

patrika

सवाईसिंह पार्टी के कलाकारों ने भी खूब रंग जमाया

वहीं वापी में लक्ष्मणगढ़ की सवाईसिंह पार्टी के कलाकारों ने भी खूब रंग जमाया। ढप के ऊपर चढक़र पूरी अदा के साथ नर्तकियों के करतब को देखकर सभी वाह-वाह कर उठे। उद्योगपति दिनेश सोमानी ने कलाकारों को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम में राजस्थान प्रगति मंडल के ट्रस्टी श्रवण नैण, विप्र फाउन्डेशन के जिला अध्यक्ष सुरेश पारीक सहित समाज के अग्रणी उपस्थित थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned