scriptमप्र पासिंग ट्रक में सवार पांच जनों ने किया होमगार्ड जवान का अपहरण | Home Guard jawan kidnapped by five people in MP passing truck Threaten | Patrika News

मप्र पासिंग ट्रक में सवार पांच जनों ने किया होमगार्ड जवान का अपहरण

locationसूरतPublished: Jun 21, 2021 10:11:48 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– कवास पाटिया पर धमका कर ट्रक में डाला और होजीवाला जीआइडीसी के पास छोड़ा

मप्र पासिंग ट्रक में सवार पांच जनों ने किया होमगार्ड जवान का अपहरण

मप्र पासिंग ट्रक में सवार पांच जनों ने किया होमगार्ड जवान का अपहरण

सूरत. इच्छापोर क्षेत्र में नाइट ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड के जवान का मध्यप्रदेश पासिंग के एक ट्रक में सवार पांच जनों ने अपहरण कर लिया और उसे डरा धमका कर होजीवाला जीआइडीसी के पास छोड़ कर फरार हो गए। इस घटना को लेकर इच्छापोर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक, ट्रक नम्बर एमपी 09 एचजी 3931 में सवार चालक समेत पांच जनों ने अडाजण हरिओम चाल निवासी होमगार्ड जवान मोहित यादव का शनिवार मध्यरात्रि बाद अपहरण किया। मोहित मगदल्ला से हजीरा की ओर जाने वाले ओएनजीसी ब्रिज के सर्विस रोड पर रात एक बजे ड्यूटी पर था। उस दौरान उसे ट्रक आता हुआ नजर आया।
हाथ के इशारा से ट्रक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक चालक ने रफ्तार बढ़ा दी और कवास पाटिया की ओर भागा। मोहित ने पीछा किया और कवास पाटिया के पास ट्रक रुका और चालक ने नीचे उतर कर मोहित से पूछा मेरा ट्रक क्यों रोका? इस बीच ट्रक से चार और युवक निकले। उन्होंने मोहित का मुंह दबा कर जबरन ट्रक में बिठा दिया।
अंदर बिठाने के बाद पूछा कि तुम्हें किसी ने भेजा है? ट्रक क्यों पकड़ा ? फिर ट्रक में उससे धक्का- मुक्की कर जान से मारने की धमकियां देते रहे। वे ट्रक को सचिन होजीवाला एस्टटे ले गए और वहां मोहित को ट्रक से उतार दिया। मोहित की शिकायत पर इच्छापोर पुलिस ने मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो