हनीट्रैप रैकेट चलाने वाला हैड कांस्टेबल पकड़ा गया

हनीट्रैप रैकेट चलाने वाला हैड कांस्टेबल पकड़ा गया

Dinesh M.Trivedi | Publish: May, 18 2019 12:46:23 PM (IST) | Updated: May, 18 2019 12:47:50 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


-हीरा व्यापारी को फंसा कर मांगे थे

सूरत. अमीर व्यापारियों को हनीट्रैप में फंसाने के बाद उन्हें ब्लैकमेल कर लाखों रुपए वसूलने का रैकेट चलाने के मामले में फरार चल रहे महिधरपुरा थाने के हैड कांस्टेबल को पूणागाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक महिधरपुरा थाने का हेड कांस्टेबल जीतेन्द्र चौहाण अपने साथियों कडोदरा संजीवनी कॉलोनी निवासी ऑटो रिक्शा चालक सुनील उर्फ विशाल सावंत, परवत पाटिया अक्षर टाउनशिप निवासी किरण और एक युवती के साथ मिल कर हनीट्रैप रैकेट चला रहा था। वह युवती के साथ दोस्ती का झांसा देकर अमीर व्यापारी को जाल में फंसाते थे। फिर पुलिस कार्रवाई का ढोंग कर उसे ब्लैकमेल करते थे। इसी तरह उन्होंने धर्मेश सावलिया नाम के हीरा व्याापरी को जाल में फंसाया। युवती के साथ मौज-मस्ती के बहाने उन्होंने उसे परवत पाटिया अक्षर टाउनशिप में किरण के फ्लैट पर बुलाया। युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में उसके फोटो खींच लिए गए। बाद में उसे पुलिस कार्रवाई में फंसाने की धमकी देकर दो लाख रुपए मांगे गए। ६० हजार रुपए लेकर उसे उस समय तो छोड़ दिया, लेकिन शेष राशि के लिए ब्लैकमेल करने लगे। धर्मेश से शिकायत मिलने पर एसबीपी बी डिवीजन ने उन्हें रंगे हाथों पकडऩे के लिए जाल बिछाया और रुपए लेने के लिए लंबे हनुमान रोड पर बुलाया। जीतेन्द्र रुपए लेने के लिए नहीं आया। वह भनक लगने पर फरार हो गया। पुलिस ने रुपए लेने आए उसके साथी सुनील को पकड़ लिया। बाद में किरण और युवती को भी गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन जीतेन्द्र फरार था। उसके बारे में पुख्ता सूचना मिलने पर पूणागाम पुलिस ने गुरुवार को उसे भी धर दबोचा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned