अग्रवाल अचीवर्स में अग्र प्रतिभाओं का सम्मान

अग्रवाल अचीवर्स में अग्र प्रतिभाओं का सम्मान
अग्रवाल अचीवर्स में अग्र प्रतिभाओं का सम्मान

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 15 Sep 2019, 08:56:39 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से कार्यक्रम शृंखला की शुरुआत

सूरत. महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव के दौरान रविवार को अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। वहीं, शाम को अग्रवाल समाज ट्रस्ट व अग्रवाल समाज परवत पाटिया के सहयोग से अग्रवाल अचीर्वस 2019 का आयोजन किया गया। इसमें अग्रवाल समाज की विभिन्न क्षेत्र की प्रतिभाओं को मंच से सम्मानित किया गया।
अग्रवाल विकास ट्रस्ट के मीडिया प्रभारी कपीश खाटूवाला ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत सिटीलाइट में महाराजा अग्रसेन भवन के द्वारका हॉल में महाराजा अग्रसेन के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन से की गई। समारोह के दौरान प्रतियोगी परीक्षा के अलावा अन्य क्षेत्र में विशिष्ट उपलब्धि हासिल करने वाली अग्रवाल समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। इनमें सीए-56, सीएस-13, सीएमए-1, इंजीनियरिंग-8, डॉक्टर-7 के अलावा 12वीं क्लास में ग्रेड के 20, एवं अन्य प्रतिस्पर्धा तथा नेशनल लेवल पर विजेता बनने वाली 29 प्रतिभाएं शामिल रही। इस दौरान अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया। आयोजन में अग्रवाल विकास ट्रस्ट, अग्रवाल समाज ट्रस्ट एवं अग्रवाल समाज परवत पाटिया के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे। इससे पूर्व सुबह दस बजे से अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से जुनियर स्किल मास्टर का आयोजन किया गया। इसमें नन्हे-नन्हे बच्चों ने तीन समूह में अपने कौशल का प्रदर्शन किया और बाद में विजेताओं को ट्रस्ट की ओर से सम्मानित किया गया।

एकल नृत्य समेत कई आयोजन


अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह में रविवार को कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। समारोह के मुख्य संयोजक पूर्णमल अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम शृंखला में सुबह कम्प्यूटर प्रतियोगिता में 80, वादविवाद में 60, शतरंज में 100, तत्काल भाषण में 40 व एकल नृत्य में करीब 130 प्रतियोगियों ने भाग लिया। ट्रस्ट के अध्यक्ष बजरंगलाल गाडोदिया व मंत्री पवन गुप्ता ने बताया कि रविवार के सभी कार्यक्रमों के प्रभारी रामकरण बाजारी थे। इस मौके पर विनोद अग्रवाल, श्रीकृष्ण बंका, रामस्वरुप अग्रवाल, गोकुलचंद बजाज, चिरंजीलाल अग्रवाल, ओमप्रकाश सोंथलिया आदि मौजूद थे। समारोह में 21 से 28 सितम्बर तक स्वास्थ्य जांच, तोरण, गणपति, अंताक्षरी, चित्रकला, यूटर्न, मेराथन, टेबलटेनिस, बैडमिंटन, वॉलीबाल, मेगा हाउजी, आदर्श दम्पती, क्विज, गरबा आदि के आयोजन होंगे। मुख्य समारोह में शोभायात्रा व निशान यात्रा के आयोजन 29 सितम्बर को होंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned