scriptचुनाव के बाद फिनिश्ड फेब्रिक्स में अच्छे व्यापार की उम्मीद | Hope of good business in Finished Fabrics after election | Patrika News

चुनाव के बाद फिनिश्ड फेब्रिक्स में अच्छे व्यापार की उम्मीद

locationसूरतPublished: May 19, 2019 08:35:27 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

यार्न बाजार में दाम यथावत, खरीद कमजोर

file

चुनाव के बाद फिनिश्ड फेब्रिक्स में अच्छे व्यापार की उम्मीद

सूरत
यार्न बाजार में बीते सप्ताह खरीद कमजोर रही। बाजार में नीरस माहौल को देखते हुए यार्न उत्पादकों ने तमाम क्वॉलिटी में दाम यथावत रखे। यार्न व्यवसायी ग्रे बाजार में खरीद शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।
यार्न बाजार के सूत्रों के अनुसार पिछला सप्ताह यार्न बाजार के लिए ठंडा रहा। व्यापारियों की ओर से ग्रे की कमजोर खरीद के कारण वीवर्स भी ज्यादा यार्न का उत्पादन करना नहीं चाह रहे। वह आवश्यकतानुसार खरीद कर रहे हैं। यार्न व्यवसायी बकुलेश पंड्या और रूपेश झवेरी ने बताया कि यार्न बाजार में कमजोर खरीद के कारण तमाम क्वॉलिटी में दाम यथावत रहे। दो सप्ताह से बादार में पेमेन्ट की सिस्टम को लेकर चल रहे विवाद का असर भी पड़ा है। इसके अलावा फिनिश्ड फेब्रिक्स में कमजोर खरीद के कारण वीवर्स आवश्यकतानुसार खरीद ही कर रहे हैं। यार्न व्यवसायिकों को कहना है कि चुनाव के बाद फिनिश्ड फेब्रिक्स में अच्छे व्यापार की उम्मीद है। यार्न बाजार में भी तभी तेजी आएगी। नायलोन यार्न में भी व्यापार कमजोर रहा। यार्न व्यवसायी विनय अग्रवाल ने बताया कि सामान्य व्यापार के कारण तमाम क्वॉलिटी में दाम यथावत रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो