Onlilene payment / केवाइसी के जरिए शातीर युवक कैसे अकाउंट से पार करता था रुपए पढ़े पूरी खबर....

ऑनलाइन पैमेंट एप्लिकेशन में केवाइसी के बहाने ठगी, बैंक अकाउंट से 1.16 लाख रुपए पार

सूरत. ऑनलाइन पैमेंट एप्लिकेशन में केवाइसी करने के बहाने ठगी का मामला सामने आया है। अज्ञात व्यक्ति ने केवाइसी के बहाने वेसू के एक वृद्ध से बैंक अकांउट की जानकारी हासिल कर उससे 1,16,700 रुपए का ट्रांजेक्शन कर लिया। वृद्ध की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी तथा आइटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


पुलिस के मुताबिक वेसू वीआइपी रोड के समर्थ एन्कलेव निवासी कुमुद रंजन कृष्णालाल किरतानीया (64) ने दर्ज करवाई शिकायत में बताया है कि 1 दिसम्बर को मोबाइल पर एक व्यक्ति का फोन आया और उसने अपनी पहचान पेटीएम के कर्मचारी के तौर पर दी। उसने ऑनलाइन केवाइसी करने का झांसा देकर कुमुद रंजन से मोबाइल में क्वीक सपोर्ट नाम की एप्लिकेशन डाउनलोड करवाई। इसके बाद बैंक अकाउंट नंबर तथा आइएफएससी कोड हासिल कर लिया और बाद में कुमुद रंजन के अकाउंट से चार ट्रांजेक्शन कर 1,16,700 रुपए पार कर लिए।

बैंक अकाउंट से 1.16 लाख रुपए पार

Show More
Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned