scriptहावड़ा और बांद्रा टर्मिनस आने वाली गाडिय़ां देर से चलने के आसार | Howrah and Bandra Terminus trains coming late | Patrika News

हावड़ा और बांद्रा टर्मिनस आने वाली गाडिय़ां देर से चलने के आसार

locationसूरतPublished: Jan 18, 2019 11:16:12 pm

राजकोट रेल मंडल में सुरेन्द्रनगर और चमारज स्टेशन के बीच दोहरीकरण कार्य के लिए एक से आठ जनवरी तक ब्लॉक लिया गया है। इस दौरान सुरेन्द्रनगर से…

Howrah and Bandra Terminus trains coming late

Howrah and Bandra Terminus trains coming late

सूरत।राजकोट रेल मंडल में सुरेन्द्रनगर और चमारज स्टेशन के बीच दोहरीकरण कार्य के लिए एक से आठ जनवरी तक ब्लॉक लिया गया है। इस दौरान सुरेन्द्रनगर से बान्द्रा जाने वाली ट्रेनों के देरी से चलने के आसार हैं।ब्लॉक के कारण कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है तथा कुछ को रिशिड्यूल कर चलाने की व्यवस्था की गई है।

अहमदाबाद से सोमनाथ तथा ओखा से विरमगाम के बीच चलने वाली दो इंटरसिटी और पैसेंजर गाडिय़ां रद्द की गई हैं। पोरबंदर से बुधवार को 12905 पोरबंदर-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस को एक घंटे देर से रवाना किया गया। पोरबंदर से 4 जनवरी को चलने वाली 12949 पोरबंदर-संत्रागाछी कवि गुरु सुपरफास्ट एक्सप्रेस 4 घंटे 30 मिनट की देरी से चलाई जाएगी। जामनगर से 4 जनवरी को चलने वाली जामनगर-बांद्रा टर्मिनस सौराष्ट्र जनता एक्सप्रेस निर्धारित समय से ढाई घंटे की देरी से चलेगी। पोरबंदर से छह जनवरी को चलने वाली 12905 पोरबंदर-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस निर्धारित समय से 3 घंटे की देरी से चलेगी। ओखा से छह जनवरी को चलने वाली 22905 ओखा-हावड़ा लिंक एक्सप्रेस निर्धारित समय से तीन घंटे देरी से चलेगी। राजकोट से छह जनवरी को चलने वाली 22937 राजकोट-रीवा सुपरफास्ट एक्सप्रेस राजकोट से निर्धारित समय से दो घंटे 45 मिनट देरी से चलेगी।

जामनगर से छह जनवरी को चलने वाली 19218 जामनगर-बांद्रा टर्मिनस सौराष्ट्र जनता एक्सप्रेस निर्धारित समय से डेढ़ घंटे की देरी से चलेगी। जामनगर से सात जनवरी को चलने वाली 19218 जामनगर-बांद्रा टर्मिनस सौराष्ट्र जनता एक्सप्रेस निर्धारित समय से एक घंटे देरी से चलेगी। अधिकारियों ने बताया कि ब्लॉक अवधि के दौरान कुछ गाडिय़ां रेग्यूलेट भी की जाएंगी।

सूरत-विरार मेमू का समय बदला

पश्चिम रेलवे ने 69140 सूरत-विरार मेमू की समय सारणी में बदलाव किया है। रेल अधिकारियों ने बताया कि नई समय सारणी के मुताबिक वलसाड स्टेशन पर यह ट्रेन रात ८ बजे पहुंचेगी और ८.१५ बजे रवाना होगी। अतुल स्टेशन रात ८.२२ बजे, पारडी ८.२७ बजे, उदवाडा ८.३४ बजे, वापी ८.४४ बजे, करमबेली ८.५२ बजे, भीलाड ८.५९ बजे, संजान ९.११ बजे, उमरगांव ९.१८ बजे, घोलवड ९.३० बजे, दहानु रोड ९.४२ बजे, वानगांव ९.५४ बजे, बोइसर १०.०२ बजे, पालघर १०.१४ बजे, केलवे रोड १०.२३ बजे, सफाले १०.३० बजे और विरार रात ११ बजे पहुंचेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो