scriptअवैध संबंध को लेकर पति के सहकर्मी ने की थी हत्या | Husband's colleague had kicked about illegal relations | Patrika News

अवैध संबंध को लेकर पति के सहकर्मी ने की थी हत्या

locationसूरतPublished: Aug 19, 2018 09:13:11 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

डिंडोली से बोरे में मिले महिला और मासूम के शवों की गुत्थी तीन महीने बाद सुलझी शव ठिकाने लगाने में मदद करने वाला ऑटो चालक भी गिरफ्तार, पिता और भाई वांछित

surat photo

अवैध संबंध को लेकर पति के सहकर्मी ने की थी हत्या

सूरत.

डिंडोली के इकलेरा गांव रोड पर बोरे से मिले मां-बेटे के हत्या किए शव मिलने के मामले में आखिरकार तीन महीने बाद पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा करते हुए हत्या के आरोप में मृत महिला के पति के सहकर्मी समेत दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। दो जने अभी वांछित हैं। पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया था।
शहर पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों का नाम सुरेश राधेश्याम गौतम (21) और रामचंद्र उर्फ डबलू जयनाथ गौतम (35) है। 19 मई को मां-बेटे का शव मिलने के बाद डिंडोली पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। तीन महीने बाद आखिर पुलिस को सफलता मिली, जब मुख्य अभियुक्त सुरेश गौतम महाराष्ट्र के पुणे में पकड़ा गया।
मृत महिला का नाम मंजूदेवी सदाब्रिज यादव (24) और बच्चे का नाम आदित्य (3) था। पूछताछ के दौरान सुरेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह और मंजू का पति तीन साल से एक ही एम्ब्रॉयडरी कारखाने में नौकरी करते थे और लिंबायत गोड़ादरा के डी.के.नगर में पड़ोस में रहते थे। उसके मंजूदेवी के साथ अवैध संबंध थे। वह मंजू पर दबाव डाल रहा था कि वह उसके साथ भाग कर शादी कर ले, लेकिन मंजू इससे इनकार कर रही थी। वारदात के दिन उसने मंजू को फोन कर अपने घर बुलाया और फिर भाग कर शादी करने के लिए दबाव बनाया।
इस बार भी मंजू ने इनकार कर दिया तो उसने पहले मंजू की चाकू से हमला कर हत्या कर दी और बाद में उसके मासूम बच्चे पर भी चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बाद में सुरेश ने अपने पिता राधेश्याम और भाई मुकेश को घर बुलाया। तीनों ने मां-बेटे के शव बोरे में पैक कर रामचंद्र उर्फ डबलू के ऑटो से डिंडोली क्षेत्र में इकलेरा गांव की सीमा में फेंक दिए। सुरेश गौतम और ऑटो चालक रामचंद्र गौतम की गिरफ्तारी के बाद सुरेश के पिता राधेश्याम तथा उसके भाई मुकेश को वांछित घोषित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो