'पांच करोड़ नहीं दिए तो प्रोजेक्ट बंद करवा देंगे'


- बिल्डर को धमकाने वाले दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज
- Case filed against two men who threaten builder

By: Dinesh M Trivedi

Published: 26 Feb 2021, 08:52 AM IST


सूरत. वेसू के बिल्डर का प्रोजेक्ट बंद करवाने की धमकी देकर अवैध रूप से पांच करोड़ रुपए की मांग करने वाले दो जनों के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
पुलिस के मुताबिक, रिपोर्ट में आरोप है कि रुंढ मगदल्ला निवासी दिनेश पटेल व हरीश पटेल ने घोड़दौड़ रोड निवासी धर्मेश पटेल से अवैध रूप से पांच करोड़ रुपए मांग की। रुपए नहीं देने पर फर्जी दस्तावेज बना कर उसका प्रोजेक्ट बंद करवाने की धमकी दी है। बिल्डर धर्मेश का वेसू में प्रोजेक्ट है। जनवरी 2020 में दिनेश और हरीश अपने पांच -छह साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर वहां आए थे। उन्होंने प्रोजेक्ट इंजीनियर इस्माइल मेसाणिया के साथ धक्का-मुक्की की और जान से मारने की धमकी देकर पांच करोड़ रुपए की मांग की थी। उसके बाद दिसम्बर 2020 में वे फिर आए और रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर प्रोजेक्ट बंद करवाने की धमकी दी।

मोबाइल डीलर से 14.13 लाख की धोखाधड़ी


सूरत. मोबाइल फोन डीलर के साथ 14.13 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में अठवालाइन्स पुलिस ने एक जने के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, नानपुरा खंडेरावपुरा निवासी मोहम्मद आकिब मलेक ने वीआइपी रोड वॉटर्स हिल्स रेजिडेंसी निवासी सुबोध केजरीवाल के साथ धोखाधड़ी की। गत 9 दिसम्बर से 5 जनवरी के दौरान आकिब ने अलग-अलग व्यापारियों के ऑर्डर होने की बात बता कर सुबोध से 187 मोबाइल फोन लिए, लेकिन संबंधित व्यापारियों तक नहीं पहुंचाए। मोबाइल बेच दिए और उनका भुगतान भी नहीं किया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned