scriptपुलिस जांच से संतुष्टि नहीं तो ऊपर तक जाएंगे व्यापारी | If the satisfaction of police investigation is not reached then the tr | Patrika News

पुलिस जांच से संतुष्टि नहीं तो ऊपर तक जाएंगे व्यापारी

locationसूरतPublished: May 11, 2019 09:40:31 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

व्यापारियों में दुकानों की सुरक्षा को लेकर भय का माहौल

file

पुलिस जांच से संतुष्टि नहीं तो ऊपर तक जाएंगे व्यापारी

सूरत.

मिलेनियम मार्केट में चोरी के प्रयास को लेकर व्यापारियों में दूसरे दिन भी आक्रोश का माहौल रहा। व्यापारियों में शनिवार को दिनभर चोरी को लेकर चर्चा चलती रही और बैठक का दौर जारी रहा।
कपड़ा बाजार में इसके पहले भी राधाकृष्ण टैक्सटाइल मार्केट में नकली चाबी से दुकानों का ताला खोलकर करोड़ो रुपए के माल की चोरी की गई थी। इसके बाद बड़े पैमाने पर व्यापारियों की ओर से विरोध दर्शाया गया और चोरों को पकडऩे की मांग की गई। पुलिस ने कार्रवाई भी की। इसके बावजूद मिलेनियम मार्केट में गुरुवार की रात को नकली चाबी से चोरी के प्रयास ने व्यापारियों को अंदर से हिला दिया है। सभी व्यापारी मार्केट प्रबंधन से अपनी दुकान का फुटेज जांचने की मांग कर रहे हैं। कई व्यापारियों ने शनिवार को अपनी दुकानों के ताले बदल दिए। मिलेनियम मार्केट के व्यापारी गुरूमुख कुंगवानी और गणेश जैन ने बताया कि चोरी की घटना के बाद व्यापारियों में नाराजगी है, लेकिन वह एकजुट होकर इसका विरोध कर रहे हैं। फिलहाल मामले की शिकायत दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है यदि व्यापारियों को इससे संतोष नहीं हुआ तो इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को शिकायत करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो